रिवीलिंग ड्रेस में Viral नोरा फतेही का वीडियो, फैन ने कहा-हॉटनेस क्वीन
Advertisement

रिवीलिंग ड्रेस में Viral नोरा फतेही का वीडियो, फैन ने कहा-हॉटनेस क्वीन

Nora Fatehi Viral Video: दिलबर गर्ल' नोरा फतेही अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. नोरा इन दिनों डांस रियलिटी शो को जज करती नजर आ रही हैं. सेट पर अक्सर अपनी हॉट अदाओं से नोरा सेट पर आग लगाती रहती हैं.

नोरा फतेही वायरल वीडियो

Jaipur: 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. नोरा इन दिनों डांस रियलिटी शो को जज करती नजर आ रही हैं. सेट पर अक्सर अपनी हॉट अदाओं से नोरा सेट पर आग लगाती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

यह भी पढ़ें-Urfi Javed के ये 5 बोल्ड अवतार, जिसने इंटरनेट का पारा कर दिया हाई

वहीं बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस को पीछे करते हुए नोरा ने एक नया मुकाम हासिल किया है. दरअसल, सोशल साइट इंस्टाग्राम पर नोरा के कुल 40 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं. इस बात को सेलिब्रेट करने के लिए नोरा ने फैंस के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में एक्ट्रेस ओरेंज कलर के रिवीलिंग बॉडीकोन ड्रेस में नजर आ रही हैं. बॉडीकोन ड्रेस के साथ ही एक्ट्रेस अपना फिगर फ्लॉन्ट करती देखी जा रही है. फैंस को उनका यह सेक्सी लुक काफी पसंद आ रहा है और वह जमकर उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें इस गैलेक्सी की सबसे हॉट लड़की कहा तो वहीं दूसरे ने हॉटनेस क्वीन बता दिया. इस तरह से फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट कर तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

बता दें कि नोरा बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था, लेकिन उन्हें फिल्म सत्यमेव जयते के सॉन्ग दिलबर-दिलबर के बाद बॉलीवुड में एक अलग पहचान मिली. जिसके बाद वह लगातार कई सुपरहिट गाने में नजर आ चुकी हैं.

Trending news