Sapna Choudhary Suicide Note: आज हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सपना को देश से लेकर पूरी दुनिया में पंसद किया जाता हैं और वह एक डांसर के साथ-साथ एक सिंगर भी हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा के साथ अब भोजपुरी गानों पर भी डांस करना शूरू कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी कम उम्र में छा गया था सपना चौधरी का जादू
सपना चौधरी हरियाणा से लेकर पूरे देश में काफी कम उम्र में फेमस हो गई थी. सपना के कई गाने को इतने मशूहर हैं, कि वो भजते ही लोग थिरकने लगते हैं. इसके साथ ही सपना कई विवादों को लेकर भी चर्चा में रही हैं. हर दिन सपना का एक नया वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाया रहता है और सपना को लोगों का खूब प्यार मिलता है. 


साल 2016 में सपना ने की थी सुसाइड करने की कोशिश
एक बार सपना ने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी. साल 2016 में सपना चौधरी ने एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान विवाद हो गया. इसके चलते सपना पर जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप भी लगा था और उन पर मामला भी दर्ज करवा दिया गया था. 


सपना ने लिखा था 6 पेजों का सुसाइड नोट
इन सब चीजों को सपना झेल नहीं पा रही थी, जिसके बाद उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की और जहर खा लिया. इसके बाद उनको हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर ठीक हो गई. बता दें कि सुसाइड करने से पहले सपना ने एक 6 पेजों का सुसाइड नोट भी लिखा था. उन्होंने लिखा कि क्या मेरे से पहले हरियाणा में कोई डांसर स्टेज पर डांस नहीं करती थी? तुम लोग मुझे ही क्यों बदनाम कर रहे हो? इस सुसाइड नोट में सपना ने गुरुग्राम के नवाब सतपाल तंवर नाम के एक शख्स पर इंजाम लगाया था. 


यह भी पढ़ेंः सपना चौधरी के ठुमकों ने हरियाणा के बाद हिला दिया बिहार, भोजपुरी गाने पर कूद-कूदकर किया डांस