शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट, नजरें हटा पाना मुश्किल
Advertisement

शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट, नजरें हटा पाना मुश्किल

'बिग बॉस 13' से देशभर में पॉपुलर हो चुकी पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट

Jaipur: 'बिग बॉस 13' से देशभर में पॉपुलर हो चुकी पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

शहनाज का लेटेस्ट फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फोटो में शहनाज व्हाइट टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ने कर्ली हेयर और हाई हील्स कैरी किया है. अपने बोल्ड अवतार में शहनाज बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए भी फोटोशूट करवा चुकी हैं.

बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही शहनाज ने खुद पर काम करना शुरू किया और महज कुछ ही महीनों में 15 किलो वजन कम कर लिया. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई चौंक गया. 

कुछ महीनों से शहनाज सोशल मीडिया पर दोबारा से सक्रिय नजर आ रही हैं. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी लेकिन एक बार फिर से वह काम करती नजर आ रही हैं.  

वर्कफ्रंट

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म हौसला रख थी, जिसमें वह दिलजीत दोसांज और सोनम बाजवा के साथ नजर आई थीं.

Trending news