Video: शादी के पंडाल में दावत करने पहुंचा गुस्सैल सांड, रसगुल्ले-चाऊमीन लेकर भागने लगे लोग
Advertisement

Video: शादी के पंडाल में दावत करने पहुंचा गुस्सैल सांड, रसगुल्ले-चाऊमीन लेकर भागने लगे लोग

हंसी तो तब आती है, जब लोग रसगुल्ले-चाऊमीन की प्लेट्स हाथों में लेकर दौड़ने लगते हैं. यह नजारा बेहद ही फनी लगता है. इसको देखने वालों की हंसी छूटी जा रही है. वहीं, कुछ लोग लोग धीरे से सांड को बाहर की तरफ भगाने की कोशिश करते हैं और वह चला जाता है. 

Video: शादी के पंडाल में दावत करने पहुंचा गुस्सैल सांड, रसगुल्ले-चाऊमीन लेकर भागने लगे लोग

Viral Video Today: शादी-ब्याह का माहौल हो तो वहां जमकर धूम होनी लाजिमी है. एक तरफ जहां डीजे बज रहा होता है तो दूसरी ओर लोग खाना खा रहे होते हैं. ऐसे में शोर-शराबे के चलते वहां मौजूद जानवर कब भड़क जाएं, यह कोई नहीं जानता है.

गांव-देहात की शादियों में हंगामा न हो, ऐसा कैसे हो सकता है. सबसे ज्यादा बवाल यहां पर पालतू जानवरों के हंगामे से होता है लेकिन आज का वीडियो जरा अलग है. यहां एक आवारा सांड ने शादी के पंडाल में घुसकर जो बवाल मचाया है, वह हैरान करने वाला है लेकिन उससे ज्यादा हैरान करने वाले वहां मौजूद लोग हैं, जो सांड के उत्पात के दौरान रसगुल्ले और चाऊमीन की प्लेट्स लेकर भागने लगे.

यह भी पढ़ें- नींद में पापा को ही लवर समझ बैठी लड़की, कह दी ऐसी बातें कि उड़ जाएंगे होश

दरअसल आपने इंटरनेट पर सांडों की लड़ाई के तमाम वीडियोज देखे होंगे लेकिन शादी के पंडाल में कभी किसी सांड को दावत करने पहुंचते शायद ही देखा होगा. अब अगर इंसानों की दावत में जानवर पहुंचेंगे तो जाहिर सी बात है कि वहां हंगामा भी होगा. पर उसके बाद का जो नजारा फ्रेम में दिखाई देता है, वह पेट पकड़कर हंसने के लिए आपको मजबूर कर देगा.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से खेलने लगा दोस्त, भड़के दूल्हे ने उठा लिया यह कदम, फिर...

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जगह पर शादी का पंडाल सजा हुआ है. वहां लोगों की अच्छी खासी भीड़ मौजूद है. सभी खाने-पीने में व्यस्त हैं कि तभी अचानक कहीं से एक दौड़ता भागता सांड वहां पहुंच जाता है. सांड भी इतने इंसानों को एकसाथ देख घबरा जाता है, वह इधर-उधर भागने लगता है. यह देख वाहं मौजूद लोगों में भगदड़ सी मचने लगती है और लोग हाथों में जो चीज खा रहे होते हैं, वह लेकर ही भागने लगते हैं.

हंसी तो तब आती है, जब लोग रसगुल्ले-चाऊमीन की प्लेट्स हाथों में लेकर दौड़ने लगते हैं. यह नजारा बेहद ही फनी लगता है. इसको देखने वालों की हंसी छूटी जा रही है. वहीं, कुछ लोग लोग धीरे से सांड को बाहर की तरफ भगाने की कोशिश करते हैं और वह चला जाता है. वीडियो देखकर कुछ लोगों का कहना है कि फूफा जी नाराज हो गए हैं तो कोई कह रहा है कि दूल्हा नाराज हो गया है.

बता दें कि यह मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम के viney_jatav_vlogs पर अपलोड किया गया है. इस हजारों लोग देख चुके हैं और जेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

Trending news