Viral Video: DJ बीट्स पर दिल खोलकर नाची आंटी, इंटरनेट पर मच गया तहलका!
Advertisement

Viral Video: DJ बीट्स पर दिल खोलकर नाची आंटी, इंटरनेट पर मच गया तहलका!

लाल साड़ी वाली आंटी के दिलकश डांस को देखकर पूरा सोशल मीडिया उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहा है. लोगों को कहना है कि बिना दिखावे की जिंदगी ही इस मस्ती से जी जा सकती है. लोग दिखावे के चक्कर में जीना भूल जाते हैं. 

Viral Video: DJ बीट्स पर दिल खोलकर नाची आंटी, इंटरनेट पर मच गया तहलका!

Dance Video: डांस एक ऐसी चीज है, जिसे करने से न केवल स्ट्रेस दूर रहता है बल्कि हेल्थ भी ठीक रहती है. कई लोगों के लिए डांस तो वह दवा है, जब भी वह परेशान होते हैं तो मनपसंद गाने पर थिरकने मात्र से टेंशन छूमंतर हो जाती है. वहीं, सोशल मीडिया पर एक आंटी के डांस ने तहलका मचा रखा है, जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे.

इंटरनेट पर मौजूद एक से एक मजेदार वीडियोज के बीच आंटी का यह डांस आपका दिल जीत लेगा. इसे आप बार-बार लूप में देखना पसंद करेंगे. सोशल मीडिया पर आप एक से बढ़कर एक दमदार डांस वीडियोज देखते होंगे लेकिन कुछ तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर भूलना मुश्किल होता है. आज का वायरल वीडियो कुछ ऐसा ही है. एक तरफ जहां कई आटिंया दिखावा और शो-ऑफ टाइप स्टेप्स करके डांस कर रही होती हैं, उन सबके बीच ये आंटी अपने मनपसंद स्टेप्स को मस्ती से करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढे़ं- Video: युवक ने पकड़ ली कोबरा की पूंछ तो उसने फन लहराकर दिखाई ताकत, देखने वालों के उड़े होश

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे आंटी दिल खोलकर डांस कर रही हैं. उनके स्टेप्स बेहद शानदार हैं. उनका गजब का डांस देखकर वहां मौजूद अन्य महिलाएं उन्हें देखने लगती हैं लेकिन डीजे की बीट्स पर नाच रही आंटी को कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह दिल से मस्ती भरा डांस करने में लगी हैं. आंटी का जिंदगी को जीने का सलीका सिखाने का यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

यह भी पढे़ं- Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश

लाल साड़ी वाली आंटी के दिलकश डांस को देखकर पूरा सोशल मीडिया उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहा है. लोगों को कहना है कि बिना दिखावे की जिंदगी ही इस मस्ती से जी जा सकती है. लोग दिखावे के चक्कर में जीना भूल जाते हैं. यूजर्स का कहना है कि इसे कहते हैं अपने में मस्त रहना. दूसरे यूजर ने लिखा कि जिंदगी ऐसे ही जी जाती है. 

बता दें कि आंटी का यह प्यारा डांस nepaltiktok नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग इसपर मजेदार और प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 93 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: बिना पलक झपकाए सुंदर लड़की को ताड़े ही जा रहे थे अंकल, लोग बोले- अरे चाचा, बस हो गया

यह भी पढे़ं- Viral Vdeo: फेरों के समय अचानक खुल गई दूल्हे की धोती, सबने शर्म से बंद कर ली आंखें

यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद ने इस बार दिखाया खतरनाक टॉपलेस अवतार, सिर्फ 2 पंखों से छुपाई इज्जत!

Trending news