Video: लड़के ने 'चोली के पीछे' गाने पर बेली डांस करके मचा दिया धमाल, लोग बोले- लड़कियां फेल हैं
Advertisement

Video: लड़के ने 'चोली के पीछे' गाने पर बेली डांस करके मचा दिया धमाल, लोग बोले- लड़कियां फेल हैं

सोशल मीडिया पर एक लड़के का कतई जहर बेली डांस जमकर धमाल मचा रहा है. चोली के पीछे क्या है, गाने पर जिस तरह से इस लड़के ने कमर और चेस्ट हिलाकर नेटिजेंस का दिल जीता है. 

Video: लड़के ने 'चोली के पीछे' गाने पर बेली डांस करके मचा दिया धमाल, लोग बोले- लड़कियां फेल हैं

Viral Video: वैसे तो आपने तमाम तरह के डांस फॉर्म देखे होंगे लेकिन बेली डांस का नाम सुनते ही तुरंत आपकी आंखों में चमक आ जाती है. इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक बेली डांस वीडियोज लोगों को देखने को मिलते रहते हैं लेकिन आज का वीडियो इतना ज्यादा मजेदार है कि एक मिनट के लिए भी आपकी नजरें उससे नहीं हटेंगी.

आपने लड़कियों को बहुत ही शानदार बेली डांस करते देखा होगा. उनकी अदाएं और कमर स्टेप्स लोगों के दिलों पर छुरियां चलाते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर एक लड़के का कतई जहर बेली डांस जमकर धमाल मचा रहा है. चोली के पीछे क्या है, गाने पर जिस तरह से इस लड़के ने कमर और चेस्ट हिलाकर नेटिजेंस का दिल जीता है. 

य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

बता दें कि इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा लड़का और कोई नहीं पेशेवल बेली डांसर एहसान हिलाल हैं, जो कि आए दिन अपने बेली डांस स्टेप्स से इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं. उनके वीडियोज अक्सर ही चर्चाओं में बने रहते हैं. आए दिन उनके वीडियोज देखकर लोग यकीं नहीं कर पाते हैं कि कोई लड़का इतना बेहतर बेली डांस कर सकता है.

यह भी पढे़ंअब राखी सावंत के पति आदिल की ये कैसी हरकत! मीडिया को दिखा दिया हनीमून का Video

यह वायरल वीडियो किसी प्रोग्राम का है, जहां एहसान हिलाल ने कातिल कमरिया लहराकर लोगों को हिला दिया है. इस वायरल वीडियो में डांसर हिलाल स्कर्ट और टॉप पहने हुए हिलाल फिल्म 'खल नायक' के सुपरहिट गाने 'चोली के पीछे' पर जैसे ही डांस करना शुरू करते हैं, लोगों की उनपर नजरें थम जाती हैं. 

यह डांस वीडियो खुद हिलाल ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से #cholikepeeche हैशैटैग के साथ शेयर किया है. चोली के पीछे गाने पर लिफ्ट और ड्रॉप्स करते हुए हिलाल बहुत ही शानदार डांस कर रहे हैं. हिलाल के इस डांस को ढाई मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं तो वहीं, 664,945 लोग लाइक कर चुके हैं. उनका वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इस पर लोग जी भर कर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं.

Trending news