दारू के लिए दोस्तों ने एक-दूसरे को दनादन पटका, Video देख हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2283316

दारू के लिए दोस्तों ने एक-दूसरे को दनादन पटका, Video देख हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा

Viral Video: पांचों आपस में एक बीयर बोतल के लिए लड़ ही रहे होते हैं कि तभी वहां पर एक अन्य लड़का आता है और वह फिल्म हेरा फेरी का डायलॉग 'तेरा बाप यहां छोड़कर गया था कि तेरी मां'. इतना कहकर वह वहां से बोतल उठाकर चलता बनता है. बेचारे पांचों मुंह ताकते रह जाते हैं.

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज को देखकर लोग भूल जाते हैं तो कुछ को भूलना मुश्किल होता है. इंटरनेट पर हर रोज हजारों वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें कोई डांस का होता है तो कोई इमोशनल. कुछ वाइल्ड लाइफ से जुड़े होते हैं तो कुछ ज्ञान बढ़ाने वाले वीडियोज शामिल होते हैं.

इनमें सबसे ज्यादा लोगों को पसंद कॉमेडी वीडियोज आते हैं. दरअसल, आजकल लोगों की लाइफ में इतना तनाव और वर्कलोड होता है कि लोग हंसना भूल जाते हैं. वहीं, जब समय मिलता है तो तुरंत इंटरनेट पर फनी कंटेंट देखना शुरू कर देते हैं. वैसे तो इंटरनेट पर अलग-अलग तरह के कटेंट वायरल होते रहते हैं लेकिन आजकल राजस्थानी लोगों के टैलेंट का जादू छाया हुआ है.

राजस्थानी लोग भी आजकल अपने टैलेंट का डंका इंटरनेट पर बजा रहे हैं. कभी पारंपरिक डांस वीडियोज के चलते तो कभी यहां की सांस्कृतिक विरासत वाले पोस्ट्स खूब पसंद किए जाते हैं लेकिन आजकल राजस्थान के सीकर के कुछ लड़कों का एक पेज लोगों को हंसा-हंसा कर बेहाल कर रहा है.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर बीयर की बोतल रखी होती है. उस एक बोतल पर हक जमाने के लिए 5 लड़के एक-दूसरे से मारपीट पर उतर आते हैं. पांचों एक-दूसरे को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं. इस चक्कर में पांचों एक दूसरे की टांग पकड़े होत हैं. इसके बाद जो नजारा दिखता है, वह और भी मजेदार है.

पांचों आपस में एक बीयर बोतल के लिए लड़ ही रहे होते हैं कि तभी वहां पर एक अन्य लड़का आता है और वह फिल्म हेरा फेरी का डायलॉग 'तेरा बाप यहां छोड़कर गया था कि तेरी मां'. इतना कहकर वह वहां से बोतल उठाकर चलता बनता है. बेचारे पांचों मुंह ताकते रह जाते हैं.

इस वीडियो को sikar_comedy_club नाम के इंस्टा पेज से शयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर यह पेज 'सीकर कॉमेडी क्लब' के नाम से बनाया गया है और इसमें सारा फनी कंटेंट शेयर किया जाता है. इसके वीडियोज इतने ज्यादा मजेदार होते हैं कि देखने वाले का दिन बन जाता है. मूड कितना ही खराब क्यों न हो, इस पेज से जुड़े वीडियोज देखकर हंसते-हंसते आप भी बेहाल हो जाएंगे. 

 
Disclaimer: कॉमेडी से भरा यह वीडियो मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है. ZEE Rajasthan किसी भी नशे वाली चीज के सेवन को प्रमोट नहीं करता है. 

 

Trending news