राजस्थानी छोरी ने गोलगप्पा खाकर किया ऐसा कार्ड पेमेंट, बूढ़े ताऊ के उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2291857

राजस्थानी छोरी ने गोलगप्पा खाकर किया ऐसा कार्ड पेमेंट, बूढ़े ताऊ के उड़ गए होश

Viral Video: गांव में भी ऑनलाइन कार्ड पेमेंट शुरू हो गया लेकिन आज के वायरल वीडियो में एक छोटी बच्ची को जब आप कार्ड पेमेंट करता देखेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. कार्ड पेमेंट का ऐसा तरीका न किसी ने सोचा होगा और न ही देखा होगा. 

viral video

Viral Video: वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन कॉमेडी के वीडियोज की बात ही अलग होती है. राजस्थान के फनी वीडियोज की बात ही अलग होती है.

राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थान के सीकर जिले के कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर हंसा-हंसा कर सबको बेहाल कर रखा है.

सभी जानते हैं कि आजकल ऑनलाइन पेमेंट का जमाना है. लोग कुछ भी खरीदते हैं तो कैश के बजाय ऑनलाइन एप्स के जरिये ही पेमेंट करना पसंद करते हैं. मजेदार बात तो यह है कि न केवल शहरों में बल्कि आजकल तो गांव-ढाणियों में बच्चा-बच्चा भी कैशलेश पेमेंट के बारे में जानकारी रखता है.

गांव में भी ऑनलाइन कार्ड पेमेंट शुरू हो गया लेकिन आज के वायरल वीडियो में एक छोटी बच्ची को जब आप कार्ड पेमेंट करता देखेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. कार्ड पेमेंट का ऐसा तरीका न किसी ने सोचा होगा और न ही देखा होगा. 

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव में एक बूढ़े ताऊ पानी पूरी का ठेला लेकर जाते हैं. तभी एक बच्ची पानी पूरी खाने आती है. जब वह खा चुकी होती है तो बूढ़े ताऊ से वह कार्ड पेमेंट के बारे में पूछती है. ताऊ खुशी-खुशी उससे कार्ड पेमेंट लेने की बात कहते हैं लेकिन तभी वह बच्ची अपने भाई की शादी का कार्ड ताऊ तो थमाती है और कहती है- आज मैंने यहां खा लिया, कल आप मेरे यहा खा लेना. इतना कहकर वह भाग जाती है.

शादी के कार्ड से पेमेंट का अनोखा वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X के RangRajasthani_पर शेयर किया गया है. यह लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

 

Trending news