परिंदे ने टाइट कर दी जंगल के राजा शेर की हालत, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे परेशान
Advertisement

परिंदे ने टाइट कर दी जंगल के राजा शेर की हालत, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे परेशान

Lion Attack Video:  शेर उसे पकड़ने की कोशिश करता है, परिंदा तुरंत ही लंबी गर्दन उठाकर चोंच खोलकर शेर पर हमला कर देता है. छोटे से पक्षी का ऐसा खतरनाक अंदाज देखकर शेर भी डर जाता है. आपने आपको पीछे खींच लेता है. 

परिंदे ने टाइट कर दी जंगल के राजा शेर की हालत, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे परेशान

Lion Attack Video: शेर कितना खूंखार जानवर होता है, इसके बारे में तो आप सभी जानते हैं. कहते हैं कि शेर अगर एक बार किसी का शिकार करने का मन बना ले तो वह उसे गलती से भी नहीं छोड़ता है. शेर की ताकत और उसकी उसकी खौफ के चलते उसको जंगल का राजा भी कहा जाता है.

ऐसे में क्या कभी सोच सकते हैं कि एक खूंखार और आदमखोर शेर एक छोटे से परिंदे से डर जाए. नहीं ना लेकिन आज के वीडियो में आप जब यह देखेंगे तो आप भी हंसते हंसते परेशान हो जाएंगे. जी हां, आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक जंगली शेर परिंदे को शिकार बनाने की कोशिश करता है लेकिन इसके बाद फ्रेम में जो नजारा दिखता है, वह वाकई बेहद मजेदार है.

यह भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, हाथ जोड़कर बैठ गई बेचारी

इंटरनेट की दुनिया में कई बार अजीबोगरीब वीडियोज देखने को मिलते हैं अब आज का ही बारी वीडियो ले लीजिए इसमें आप देख सकते हैं कि जंगल का राजा शेर शिकार की तलाश में टहल रहा होता है तभी उसे एक परिंदा दिखता है. परिंदा कुछ-कुछ बतख के जैसे लग रहा होता है. परिंदे को देखकर शेर पहले तो हैरानी में पड़ जाता है फिर चुपके से धीरे-धीरे कदम बढ़ाते हुए उसके पास पहुंचता है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग

 

खास बात तो यह है कि परिंदे को भी शेर के हमले का अंदेशा हो चुका होता है. शेर पर पलटवार करने के लिए पूरी तरह से तैयार होता है. जैसे ही शेर उसे पकड़ने की कोशिश करता है, परिंदा तुरंत ही लंबी गर्दन उठाकर चोंच खोलकर शेर पर हमला कर देता है. छोटे से पक्षी का ऐसा खतरनाक अंदाज देखकर शेर भी डर जाता है. आपने आपको पीछे खींच लेता है. 

वीडियो को अगर आप देखते हैं तो आपको लगेगा कि शायद इसके बाद शेर ने उसका शिकार नहीं किया होगा. परिंदा इस तरीके से आक्रामक होगा, उस तरीके से शेर तो क्या, कोई भी उस पर दोबारा हमला नहीं करेगा. आपको बता दें कि शेर के परिंदे से जाने का वीडियो wildtrails.in नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और एनिमल और इसे खूब पसंद कर रहे हैं. लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी डांसर रिमल के ठुमकों ने इंटरनेट पर मचा दिया बवाल, बार-बार Video देखने पर मजबूर हुए लोग

यह भी पढ़ें- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा

यह भी पढ़ें- दुल्हन की सहेलियों की हरकत देख भड़क उठा दूल्हा, लोग बोले- जयमाला में ऐसा कैसे कर सकतीं

यह भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने पार की बोल्डनेस की हद, टॉप सरकाकर खिंचवाए फोटोज

यह भी पढ़ें- नई बहुरिया ने छत पर उड़ा दिया गर्दा, चली हवा तो उड़ गया घूंघट, धांसू Video वायरल

 

Trending news