Video: बच्चे के लिए अनजान शख्स पर चीख पड़ी बंदरिया, लोग बोले- मां...मां ही होती है
Advertisement

Video: बच्चे के लिए अनजान शख्स पर चीख पड़ी बंदरिया, लोग बोले- मां...मां ही होती है

आज का वायरल वीडियो देखकर आपको न केवल अपनी मां का प्यार याद आ जाएगा बल्कि एक मां किस तरह से अपने बच्चे के लिए दूसरे पर चीख सकती है, यह भी देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Video: बच्चे के लिए अनजान शख्स पर चीख पड़ी बंदरिया, लोग बोले- मां...मां ही होती है

Viral Video: मां तो बस मां होती है, वो अपने बच्चे के लिए बेहद संजीदा होती है. उसके बच्चे को लेकर वह किसी से भी भिड़ने को तैयार हो जाती है. फिर चाहे उसकी जान पर ही क्यों न बन आए. हर मां अपने बच्चे के लिए हमेशा सतर्क रहती है. वह अनजान लोगों से बच्चों को दूर रहने के लिए समझाती है. मां की ममता से बढ़कर कुछ नहीं होता है. फिर वह चाहे इंसान की मां हो या फिर किसी जीव की.

इंसानों की तरह ही जानवरों की मां भी अपने बच्चों के लिए बेहद सतर्क रहती है. अगर कोई अनजान शख्स उसके बच्चे को बुलाए तो वह गलती से भी नहीं जाने नहीं देती है. हम मां अपने बच्चे को किसी भी खतरे से दूर रखती है. आज का वायरल वीडियो देखकर आपको न केवल अपनी मां का प्यार याद आ जाएगा बल्कि एक मां किस तरह से अपने बच्चे के लिए दूसरे पर चीख सकती है, यह भी देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

आज का वायरल वीडियो एक ऐसी बंदर मां का है, जो अपने बच्चे के लिए सामने वाले शख्स पर भयंकर तरीके से नाराज हो जाती है. दरअसल, वायरल वीडियो में बंदरिया के एक छोटे से बच्चे को अनजान शख्स बार-बार अंगूर का लालच देता है. आसपास कई बंदर मौजूद हैं. बंदरिया आम खा रही होती है. वहीं, जब बंदरिया का छोटा सा बच्चा बार-बार अंगूर खाने के लिए अंजान शख्स की ओर भागता है तो बंदरिया बार-बार उसे पास खींचकर अपने पास कर लेती है.

बंदरिया का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बंदरिया के इस वीडियो को देखकर लोगों को उनकी मां की याद आ रही है. उनका कहना है कि मेरी मां भी ऐसे ही अनजान लोगों से दूर रखती थी. बंदरिया और उसके बच्चे का यह वीडियो Yoda4ever नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ंअब राखी सावंत के पति आदिल की ये कैसी हरकत! मीडिया को दिखा दिया हनीमून का Video

Trending news