चाची को सूझा बचपना तो स्लाइडर पर चढ़ गई, फिर जो हुआ, वीडियो देख हंस देंगे आप
Advertisement

चाची को सूझा बचपना तो स्लाइडर पर चढ़ गई, फिर जो हुआ, वीडियो देख हंस देंगे आप

Old Aunty Video: वीडियो एक ऐसी आंटी का है, जो कि किसी पब्लिक पार्क में बच्चों की स्लाइडर पर मजे से फिसल रही हैं लेकिन तभी उनका बैलेंस बिगड़ता है और उन्हें चोट लग जाती है. वैसे तो यह वीडियो आंटी को चोट पहुंचाने वाला है लेकिन उनकी हरकत देखकर आपको हंसी तो जरूर आ जाएगी.

चाची को सूझा बचपना तो स्लाइडर पर चढ़ गई, फिर जो हुआ, वीडियो देख हंस देंगे आप

Old Aunty Video: इंटरनेट पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज यादगार हो जाते हैं तो कुछ आपको इमोशनल कर जाते हैं कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं कि देखने पर हमारी हंसी रूकती ही नहीं है. एक ऐसा ही वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपने वह कहावत तो सुनी ही होगी दिल तो बच्चा है.

जी हां, इंसान कितना ही बड़ा क्यों ना हो जाए अगर उसके अंदर एक बच्चा जिंदा है तो इसका मतलब है कि बस जिंदगी को ठीक से जी रहा है. कुछ ऐसी ही बचकानी हरकत जब एक आंटी ने की तो वह इंटरनेट पर आज की तरह वायरल हो गई. आप सोच रहे होंगे कि आंटी ने आखिर ऐसा क्या कर दिया तो हम आपको इसका एक वीडियो दिखाएंगे.

यह भी पढ़ें- रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक ऐसी आंटी का है, जो कि किसी पब्लिक पार्क में बच्चों की स्लाइडर पर मजे से फिसल रही हैं लेकिन तभी उनका बैलेंस बिगड़ता है और उन्हें चोट लग जाती है. वैसे तो यह वीडियो आंटी को चोट पहुंचाने वाला है लेकिन उनकी हरकत देखकर आपको हंसी तो जरूर आ जाएगी.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी किसी पब्लिक पार्क में पहुंची होती हैं तभी उन्हें शायद अपना बचपन याद आ जाता है. आंटी ने साड़ी पहन रखी है.  इसके बाद आंटी वहां पार्क में मौजूद बच्चों वाले स्लाइडर पर चढ़ जाती हैं. जिस उम्र के पड़ाव पर आंटी हैं, वैसे तो उन्हें बच्चों वाले साइड पर नहीं चढ़ना चाहिए लेकिन कहते हैं उनके अंदर का बचपना शायद जाग गया है. इसके बाद आंटी साड़ी पहनकर ही स्लाइड पर फिसलना शुरू कर देती हैं. फिसलते समय उनका बैलेंस बिगड़ता है और वह एकदम से धड़ाम से नीचे पहुंच जाती हैं.

इस दौरान उनकी कमर में गंभीर चोट लग जाती है. हंसना तो नहीं चाहिए लेकिन यह बचकानी हरकत देखकर सोशल मीडिया के लोगों को काफी हंसी आ रही है. यह वीडियो नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. लाखों लोग देख चुके हैं. लोगों का कहना है कि यह वीडियो बेहद प्यारा है.

यह भी पढ़ें- Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे

यह भी पढ़ें- Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

यह भी पढ़ें- Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

 

Trending news