Viral Video: भारत एक ऐसा देश है, जहां के लोगों में टैलेंट की जरा भी कमी नहीं है. अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग तरीके के टैंलेंटेड भरे हैं. वहीं, इन सबमें राजस्थानियों का जिक्र भी जरूर किया जाता है. राजस्थान भारत के अहम राज्यों में से एक माना जाता है तो वहीं, यहां के लोग भी काफी टैंलेंटेड हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राजस्थान की हर एक बात निराली है. यहां की संस्कृति खान-पान, पहनावा, किले, महल और शाही हवेलियां लोगों को खूब आकर्षित करते हैं. राजस्थान के लोग अपनी संस्कृति को आज भी संजोये हुए हैं. भले ही मॉडर्निटी के इस जमाने में कुछ लोग अपने यहां के पुराने रीति रिवाज परंपरा और लोक डांस को भूलते जा रहे हों लेकिन कुछ राजस्थानी ऐसे हैं, जिन्होंने आज भी राजस्थानी परंपरा का डंका पूरे देश में बचाया हुआ है. 



वैसे तो अपने सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो देखे होंगे लेकिन आज आपको राजस्थान के रामू मारवाड़ी का ऐसा डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिनका टैलेंट देखकर आप अपने दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो में राजस्थान के लोक डांसर रामू मारवाड़ी ने अपने पारंपरिक डांस का ऐसा टैलेंट दिखाया है कि अच्छे-अच्छे लोग हैरान रह गए हैं.



आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान के लोक डांसर रामू मारवाड़ी किसी रियलिटी शो में पहुंचे हैं, जहां उन्होंने सिर पर पानी से भरा मटका रखा है. हैरानी की बात तो यह है कि मटका उन्होंने गिलास के ऊपर रखा है. यानी की सिर के ऊपर गिलास...फिर उसके ऊपर मटका. इसके बाद रामू मारवाड़ी मटका को हाथ से घुमाना शुरू करते हैं. 



इसके बाद रामू मारवाड़ी मटके को छोड़ देते हैं और बिना हाथ छुआए डांस करते-करते मटका को घुमाना शुरू करते हैं. वीडियो में मटका घूमने पर पानी भी गिरता साफ दिख रहा है. उनका टैलेंट देखकर शिल्पा शेट्टी और किरण खेर हैरान रह गए हैं.



रामू मारवाड़ी के इस वीडियो को 164,509 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, उनका टैलेंट देख लोग कह रहे हैं कि - भाई अपने पूरे राजस्थान का नाम रोशन कर दिया. अन्य ने लिखा- असली टैलेंट तो राजस्थानियों के पास है.