कंगना रानौत और उर्फी जावेद के बीच ट्विटर पर शुरू हुई जंग, दोनों ने ऐसे चलाए शब्द बाण
Advertisement

कंगना रानौत और उर्फी जावेद के बीच ट्विटर पर शुरू हुई जंग, दोनों ने ऐसे चलाए शब्द बाण

फिल्म को लेकर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आमने-सामने आ चुकी हैं. अपनी ट्विटर वापसी के बाद कंगना आए दिन कुछ न कुछ ट्वीट करती रहती हैं और लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

कंगना रानौत और उर्फी जावेद के बीच ट्विटर पर शुरू हुई जंग, दोनों ने ऐसे चलाए शब्द बाण

Entertainment News: जब से बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म पठान आई है, वह लगातार विवादों में बनी हुई है. फिल्म पठान रिलीज से पहले ही अपने एक गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी कलर को लेकर के काफी चर्चा में रह चुकी है. कई बार सोशल मीडिया पर पठान बायकॉट का ट्रेंड भी चल चुका है.

हालांकि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद ठीक-ठाक कमाई कर रही है लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आमने-सामने आ चुकी हैं. अपनी ट्विटर वापसी के बाद कंगना आए दिन कुछ न कुछ ट्वीट करती रहती हैं और लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट किया था. यह ट्वीट पठान फिल्म की सक्सेस को लेकर था. ट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने  एक लड़की के किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा था कि यह बहुत ही अच्छा एनालिसिस है. हमारे देश के लोगों ने सिर्फ और सिर्फ खानों को ही प्यार किया है और आज भी खान लोगों का ही जलवा बरकरार है. इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने यह भी लिखा था कि मुस्लिम अभिनेत्रियों को लेकर के लोग पागल रहते हैं तो भारत में नफरत है, इस चीज का आरोप लगाना बेहद ही गलत है. पूरी दुनिया में इंडिया जैसा कोई भी देश नहीं है.

कंगना रानौत के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने पलटवार किया है. कंगना को जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने ट्विटर पर लिखा कि कला का कोई भी रिलीजन नहीं होता है. कोई भी एक्टर ना तो हिंदू होता है और ना ही मुस्लिम होता है. उनका कहना है कि एक्टर सिर्फ और सिर्फ एक्टर होता है. उर्फी जावेद का पाकर कंगना रनौत भला कहां चुप रहने वाली थी. उन्होंने फिर से उसका जवाब दिया.  फिलहाल नेटिजेंस इस लड़ाई के मजे ले रहे हैं.

Trending news