कोटा: नाबालिग लड़की 45 दिन से अगवा, पीड़ित परिवार बैठा धरने पर

पीड़ित पिता कालू राम ने मीडिया से बातचीत में बताया कि गांव के दबंगों ने शादी की नियत से उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण किया है. 

कोटा: नाबालिग लड़की 45 दिन से अगवा, पीड़ित परिवार बैठा धरने पर
जिले के दीगोद थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. (फाइल फोटो)

मुकेश सोनी, कोटा: जिले के दीगोद कस्बे का एक परिवार 45 दिनों से अपनी नाबालिग बेटी की तलाश कर रहा है. पुलिस के पास न्याय की गुहार लगाने के बाद भी अब तक इस मामले में कोई सुनवाई नहीं हुई है. जिस कारण पीड़ित परिवार ने जिला कलेक्ट्रेट में एक दिन का धरना दिया.

पीड़ित पिता कालू राम ने मीडिया से बातचीत में बताया कि गांव के दबंगों ने शादी की नियत से उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण किया है.  29 मार्च को उसकी बेटी रात को 2 बजे शौच के लिए निकली थी लेकिन वापस लौट कर नही आई. जिसके बाद उसकी तलाश की गई, लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चला है.

लड़की के परिवार वालों ने उनकी बेटी को गांव के किसी वयक्ति पर शादी की नियत से भगाने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही आरोपी के द्वारा शादी करने का दबाव बनाने की भी बात कही है. इस मामले के संबंध में जिले के दीगोद थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. वहीं, परिजन आरोप लगा रहे हैं कि एसपी से लेकर जिला कलेक्टर तक न्याय की गुहार लगाने के बाद भी अब तक कोई सुनवाई नहीं हो सकी.