close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: बेटे के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पिता ने की पदयात्रा, लगाई न्याय की गुहार

21 महीने पहले 41 वर्षीय पुत्र की निर्मम तरीके से हत्या के बाद पिता न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है.

जयपुर: बेटे के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पिता ने की पदयात्रा, लगाई न्याय की गुहार
पीड़ित पिता संगठनों के सहयोग से विधानसभा का घेराव भी करने की बाक कह रहे हैं.

जयपुर: किसी बुजुर्ग पिता के लिए सबसे बड़ा दुख होता है अपने जवान बेटे की अर्थी को कंधा देना. लेकिन यह दुख उस समय पहाड़ बन जाता है जब बेटे की हत्या हो जाए और आरोपी खुलेआम घूमते रहे.

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर तहसील के रहने वाले 81 वर्षीय बुजुर्ग पिता रामस्वरूप की यही दास्तान है. 21 महीने पहले रामस्वरूप के 41 वर्षीय पुत्र पवन व्यास की नोहर के जसाना गांव में अटल सेवा केंद्र में निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. लेकिन हत्यारे का आज तक सुराग नहीं लग पाया है.

हत्यारे का नहीं मिल सका सुराग
रामस्वरूप ने अपने इकलौते पुत्र को खोने के बाद स्थानीय पुलिस से लेकर जयपुर में गृह मंत्री तक गुहार लगाई थी. नोहर में भी 141 दिन तक लगातार पुलिस थाने के बाहर धरना दिया. प्रदेश सरकार ने दबाव में आकर जांच बदल दी जांच एसओजी को दे दी. लेकिन परिणाम वही ढाक के तीन पात हैं. आज तक हत्यारे का कोई सुराग पुलिस के पास नहीं है. 

विधानसभा का करेंगे घेराव
मजबूरन पीड़ित पिता स्थानीय नागरिकों का 15 सदस्य दल नोहर से जयपुर तक की 350 किमी की यात्रा रविवार को पूरी करके जयपुर पहुंचा है. बताया जा रहा है कि पीड़ित पिता विप्र फाउंडेशन सहित कई संगठनों के सहयोग से सोमवार को विधानसभा का घेराव करेंगे. इस दौरान आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की जाएगी.