close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाली: शादी की मिठाई खाने से तीन पुलिसकर्मियों को फूड प्वॉयजनिंग, राजकीय अस्पताल में भर्ती

मामला शिवपुरा थाने का है. बताया जा रहा है कि इन्हीं पुलिसकर्मियों का एक अन्य साथी शादी की मिठाई लेकर आया था. इसे खाने के बाद तीन पुलिसकर्मियों की हालत बिगड़ गई. 

पाली: शादी की मिठाई खाने से तीन पुलिसकर्मियों को फूड प्वॉयजनिंग, राजकीय अस्पताल में भर्ती
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पाली: जोधपुर (Jodhpur) के पाली में उस समय हड़कंप मच गया, जब तीन पुलिसकर्मी फूड प्वॉयजनिंग (Food Poisoning) का शिकार हो गए. ये तीनों पुलिसकर्मी शिवपुरा थाने के बताए जा रहे हैं. तीनों पुलिसकर्मियों ने शादी की मिठाई खाई थी.

जानकारी के अनुसार, ये मामला शिवपुरा थाने का है. बताया जा रहा है कि इन्हीं पुलिसकर्मियों का एक अन्य साथी शादी की मिठाई लेकर आया था. इसे खाने के बाद तीन पुलिसकर्मियों की हालत बिगड़ गई. पुलिसकर्मियों की तबीयत खराब होते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में तीनों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां तीनों का इलाज जारी है. 

साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि तीनों पुलिसकर्मियों को ऐसे वॉर्ड में भर्ती किया गया था, जहां अन्य लोगों को नहीं जाने दिया गया. फिलहाल तीनों पुलिसकर्मियों की हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं पुलिस अधीक्षक से इस बारे में जब बात करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. 

ऐसे में सवाल उठता है कि जिन लोगों पर लोगों की सेहत की सुधार को लेकर मिलावटी खाने पर निगरानी रखने की जिम्मेदारी है, वही फूड प्वॉयजनिंग (Food Poisoning) का शिकार हुए हैं. इससे साफ है कि प्रदेश में किस तरह से मिलावटी खाने का काला कारोबार धड़ल्ले से जारी है.