पाली में बारिश के नाले में बही कार, स्थानीयों ने चार लोगों को बचाया

नाले के दोनों तरफ पानी उतरने तक यातायात जाम रहा. 

पाली में बारिश के नाले में बही कार, स्थानीयों ने चार लोगों को बचाया
प्रतीकात्मक तस्वीर.

सुभाष रोहिसवाल, पाली: जिले के खिंवाड़ा थानांतर्गत लांपी और सुमेर के बीच दिवेर नाले में बारिश से आए तेज पानी के धार में एक कार बह गई. उसमें सवार चार लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया.

पहाड़ी क्षेत्र में दिनभर हो रही बारिश से नदी नालों में पानी का बहाव शुरू हो गया. जोजावर से चार लोग बाली अस्पताल डॉक्टर को दिखाने जा रहे थे. नाले की रपट पर बहते पानी के बहाव को चालक भांप नहीं पाया और कार को पानी में उतार दिया. थोड़ी देर में ही कार बंद हो गई. पानी बढ़ गया और एक साइड से रपट क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे एसयूवी कार 50 फीट से अधिक दूरी तक बह गई.

प्रत्यक्षदर्शी एक अन्य कार चालक माता जी वाडा निवासी हंसाराम पुत्र भूराराम सीरवी ने बताया कि कार बहने के साथ ही उसमें सवार अन्नजी की ढाणी निवासी कार चालक नेमाराम, उसकी पत्नी भूरी, मांगीलाल और रूपाराम देवासी कार से बाहर निकल कर झाड़ियों के सहारे बाहर निकल गए. ये लोग उपचार के लिए बाली अस्पताल जा रहे थे.

इस दौरान नाले के दोनों तरफ पानी उतरने तक यातायात जाम रहा. खिंवाड़ा और देसूरी पुलिस को सूचना के बावजूद घंटे भर बाद भी मौके पर नहीं पहुंची. इस बीच सुमेर सरपंच सोहनलाल जांगिड़ मौके पर पहुंचे.