close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान पर जमकर बरसे गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा- 'आतंक की है सरजमीं'

जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कश्मीर मुद्दे और गंगा सफाई को लेकर जी मीडिया से बातचीत में अपनी राय रखी.

पाकिस्तान पर जमकर बरसे गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा- 'आतंक की है सरजमीं'
उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोगों में जीवन में परिवर्तन आएगा. (फाइल फोटो)

बीकानेर/रौनक व्यास: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत राजस्थान के बीकानेर दौरे के दौरान पाकिस्तान पर जमकर बरसे. शेखावत ने पाकिस्तान को आतंक की सरज़मीं कह डाला. उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह के भारत में पाकिस्तान के आतंक परस्त लोगों की ज़मीन खिसकीं है.

इस दौरान एक ही समय ईद और सावन के का दिन होने की बात पर ईद की नमाज़ में व्यवधान नहीं होने की बात कही. इस दौरान उन्होंने ईद की मुबारकबाद भी दी.

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने के लिए देश ने 70 साल से ज्यादा इंतज़ार किया. जिसके लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया.

लाइव टीवी देखें-:

उन्होंने कहा, ''केंद्र सरकार का यह निर्णय देश के सवा सौ करोड़ लोगों के दिल की बात है. सरकार के इस निर्णय से कश्मीर के लोगों के लिए नए आज़ादी की किरण दिखी है.'' उन्होंने कहा कि कश्मीर में चार गुना पैसे जाने के बावजूद वहां विकास नहीं हो रहा था. इसके अलावा बाल विवाह अपराध नहीं था.

उन्होंने कहा कि अब कश्मीर के लोगों में जीवन में परिवर्तन आएगा. शेखावत ने कहा कि कश्मीर की तीन पीढ़िया ग़लत लोगों की वजह से ख़ून के रंग में रंगी रही.

केंद्र सरकार में जल मंत्री शेखावत ने गंगा नदी के लिए विकास के लिए 2019 में काम होने की बात कही. उन्होंने कहा कि गंगोत्री से गंगासागर तक कार्य शुरू है. इसके साथ ही गंगोत्री से हरिद्वार में अब एक भी जगह सीवरेज का पानी नहीं जाए सरकार इसका प्रयास कर रही है. बीकानेर दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.