BJP मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का हमला, बोले- पॉलिटिकल ड्रामे के सूत्रधार CM गहलोत

शेखावत ने कहा कि अभी समय आने पर कई सितारे बदलेंगे. ग्रह-नक्षत्रों की चाल, गणनाएं बदलेंगी, देखते जाइए. 

BJP मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का हमला, बोले- पॉलिटिकल ड्रामे के सूत्रधार CM गहलोत
मंत्री शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को निशाने पर लिया.

अरुण हर्ष, जोधपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के आरोप के बाद में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने  कांग्रेस और मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला.

जोधपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव के नाम पर जिस तरह का पॉलिटिकल ड्रामा चल रहा है, उसके मुख्य सूत्रधार अशोक गहलोत हैं. पार्टी और सरकार की अंतर कलह से ध्यान हटाना चाहते हैं. उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की नजरों में गिराने के लिए इस ड्रामे की स्क्रिप्ट गहलोत ने रची है.

यह भी पढ़ें- BJP पर भड़के गहलोत सरकार के मंत्री, बोले- ये लोग 'फूट डालो की राजनीति' कर रहे

शेखावत ने कहा कि अभी समय आने पर कई सितारे बदलेंगे. ग्रह-नक्षत्रों की चाल, गणनाएं बदलेंगी, देखते जाइए. वो बदनाम इसलिए नहीं कर रहे कि वो हमारे रडार पर हैं. वो बदनाम इसलिए कर रहे हैं कि उनकी फाइल निपटाने की कोशिश कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव: विधायकों की खरीद-फरोख्त रोकने के लिए कांग्रेस चलेगी यह पैंतरा...

राज्य की सीमाएं सील करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोरोना के नाम पर राजनीतिक वायरस को रोकने और राजनीतिक वायरस को छोड़ने का जो काम किया गया था, इसको आप अच्छी तरह से जानते हैं.