उदयपुर: PUBG गेम को लेकर BJP नेता गजेंद्र सिंह का बड़ा बयान, बोले कि...

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शेखावत ने कहा कि आज के दौर में युवा खेल से दूर होता जा रहा है.

उदयपुर: PUBG गेम को लेकर BJP नेता गजेंद्र सिंह का बड़ा बयान, बोले कि...
मंत्री शेखावत ने कहा कि पीएम मोदी ने फिट इंडिया का संदेश दिया है.

अविनाश जगनावत, उदयपुर: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मंगलवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर उदयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित हो रही खेल-कूद प्रतियोगिता के उदघाटन समारोह में शिरकत की. यहां उन्होंने पबजी गेम पर भी हमला बोला.

इस मौके पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. एनएस राठौड़, विधि महाविद्यालय के डीन डॉ. आनंद पालीवाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रमोद समार सहीत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे. 

युवा पब्ब जी के जाल में उलझा हुआ
इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शेखावत ने कहा कि आज के दौर पर युवा खेल से दूर होता जा रहा है. थ्री जी और फोर जी के बाद युवा पबजी के जाल में उलझा हुआ है. ऐसे में खेल के माध्यम से युवाओं को फीट रखने के लिए प्रेरित किया जा सकता है. मंत्री शेखावत ने कहा कि पीएम मोदी ने फिट इंडिया का संदेश दिया है, जिसे आगे बढ़ाने की जरूरत है. उन्होंने युवाओं से देश के विकास और उत्थान में आगे आने की बात कही. 

विश्वविद्यालयों में विरोध के स्वर उठ रहे 
इस मौके पर मीडिया से औपचारिक बात करते हुए मंत्री शेखावत ने कहा कि सीएए को लेकर उन्हीं विश्वविद्यालयों में विरोध के स्वर उठ रहे हैं, जहां से कभी देश विरोधी नारे लगे थे. मंत्री ने कहा कि कुछ युवाओं को आवाज को, देश के युवाओं की आवाज नहीं बताया जा सकता है. देश का युवा जागरूक और सजग है. वहीं, मंत्री शेखावत ने साफ कहा कि देश की नदियों को जोड़ने के लिए कार्य चल रहा है और इसके लिए राज्यों को सहयोग करना पड़ेगा, तभी इस योजना को मूर्त रूप में लागू किया जा सकता है.

बीएन विवि में आयोजित कार्यक्रम में की शिरकत
उदयपुर प्रवास के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बीएन विवि में आयोजित हो रहे अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के कार्यक्रम में पहुंचे, जहां उन्होंने क्षत्रिय महासभा और राजपूत समाज के कई पदाधिकारियों की मौजूदगी में क्षत्रिय प्रतिभाओं को सम्मानित किया और उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम में वल्लभनगर विधायक गजेंद्र सिंह शेखावत सहित कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहे. 

इस मौके पर मंत्री शेखावत ने महासभा की ओर से प्रतिभाओं के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की और कहा इस तरह के आयोजन से समाज के हर व्यक्ति में पढ़ने और आगे बढ़ने की भावना का विस्तार होगा.