ब्यावर में गरजे गणेश घोघरा, कहा- कार्यकर्ता मेहनत करें, पद अपने आप मिल जाएगा

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद घोघरा आज पहली बार ब्यावर के दौरे पर रहे. 

ब्यावर में गरजे गणेश घोघरा, कहा- कार्यकर्ता मेहनत करें, पद अपने आप मिल जाएगा
प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद घोघरा आज पहली बार ब्यावर के दौरे पर रहे.

दिलीप चौहान, ब्यावर: प्रदेश युवक कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष एवं डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा आज ब्यावर पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद घोघरा आज पहली बार ब्यावर के दौरे पर रहे. 

ब्यावर पहुंचने पर युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गौरव शर्मा एवं मनोज चोहान के नेतृत्व मे पदाधिकारियों ने फूल-मालाओं से लादते हुए भव्य स्वागत किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने घोघरा को 51 किलो फूलों की माला की साफा पहनाकर तथा शौर्य का प्रतीक तलवार एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा पहुंचे गणेश घोघरा, स्वागत में जमकर उड़ीं कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां

इस दौरान अपने संबोधन मे घोघरा ने कहा कि देश का युवा ही देश का भविष्य है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की नजर हर कार्यकर्ता पर है. कार्यकर्ता को अपनी मेहनत और लगन के साथ पार्टी के लिए कार्य करना चाहिए, जिससे सोनिया गांधी के हाथ मजबूत हों. राहुल गांधी एवं अशोक गहलोत तथा कांग्रेस पार्टी के मजबूत हाथ हैं. 

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता को जमीन से जुड़कर कार्य करना चाहिए, पद तो अपने आप ही मिल जाएगा. इस दौरान उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं को सीएम गहलोत द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया. इस दौरान घोघरा ने भाजपा की केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने युवाओं के साथ छलावा किया है. मोदी ने युवाओं को हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया, जो की धरातल पर आज तक पूरा नहीं कर सके.

इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सीएम गहलोत ने प्रदेश की जनता को हर सुविधा मुहैया करवाई है जबकि भाजपा की केंद सरकार प्रदेश की अशोक गहलोत की सरकार को गिराने के प्रयास में जुटी रही. उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक विचारधारा है. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी का मजबूत करने का आह्वान किया. इस दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने भारत माता सर्किल पर घोघरा को शौर्य का प्रतीक तलवार भेंट कर स्वागत किया.