श्रीगंगानगर: नशा तस्करों का गिरोह पकड़ा, 8 तस्करों से हजारों गोलियां बरामद

श्रीगंगानगर एसपी राजन दुष्यंत के निर्देश पर नशे के खिलाफ अभियान में जिला पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है.

श्रीगंगानगर: नशा तस्करों का गिरोह पकड़ा, 8 तस्करों से हजारों गोलियां बरामद
प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर एसपी राजन दुष्यंत के निर्देश पर नशे के खिलाफ अभियान में जिला पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने अलग-अलग कार्यवाही करते हुए नशा तस्करों (Smugglers) के एक गिरोह को 60,000 से अधिक नशे की गोलियां बरामद की हैं. 

पकड़े गए गिरोह में 8 तस्कर शामिल हैं जो कि अलग अलग जगह के रहने वाले हैं. एसपी राजन दुष्यंत ने कहा कि नशे के खिलाफ अभियान में ज्यादा से ज्यादा तस्करों को पकड़ा जाएगा. यह जो कार्यवाही हुई है यह एक जगह भारी मात्रा में नशे की गोलियां मिली. उसके बाद हमने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए और तस्करों को पकड़ लिया. 

सभी तस्करों से 60000 से अधिक गोलियां बरामद हुई. उनका कहना है कि इन सब से पूछताछ जारी है और मुख्य नशा सप्लायर को जो राजस्थान के बाहर की है. उस तक पहुंचा जाएगा. एसपी राजन दुष्यंत ने कहा कि लोगों में नशा ना फैले इसलिए जागरूकता अभियान भी जिला पुलिस द्वारा चलाया जा रहा है और हर थाने में हर सातवां दिन नशे से दूर रहने के लिए केम्प आयोजन किए जा रहे हैं, जिसमें भामाशाह समाजसेवी पुलिस आदि लोगों से मदद ली जा रही है और नशे से दूर रहने के लिए जागृति फैलाई जा रही है.

 

ये भी पढ़ें: राजस्थान में शुरू हुई कड़ाके की सर्दी, रात का तापमान 10 डिग्री से भी नीचे आया