सिरोही: नाबालिग बालिका का अपहरण कर गैंगरेप, आरोपियों के कब्जे में पीड़िता

सिरोही जिले के आबूरोड़ सदर थाने में अपहरण कर गैंगरेप करने के मामले को लेकर एसपी पूजा आज आबूरोड सदर थाने पहुंची और मामले की जानकारी ली. 

 सिरोही: नाबालिग बालिका का अपहरण कर गैंगरेप, आरोपियों के कब्जे में पीड़िता
प्रतीकात्मक तस्वीर

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड़ सदर थाने में अपहरण कर गैंगरेप करने के मामले को लेकर एसपी पूजा आज आबूरोड सदर थाने पहुंची और मामले की जानकारी ली. एसपी पूजा अवाना में बताया कि दो दिन पूर्व सदर थाने में चन्देला निवासी एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला दर्ज करवाया गया था. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान में जनजाति क्षेत्रों के विकास के लिए लागु होगी गहलोत सरकार की यह खास योजना...

मामले को लेकर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. वहीं, मामले को लेकर रेवदर विधायक जगसीराम कोली पीड़ित परिवार से मिले. विधायक ने चन्देला गांव में पीड़ित परिवार के घर जाकर पीड़ित के  पिता से बात की. वहीं, मामले में निष्पक्ष कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. विधायक कोली ने पुलिस से मामले को गंभीरता से जांच करने की बात कही. 

गौरतलब है कि पीड़िता के पिता ने दर्ज एफआईआर में बताया कि गत 19 सितंबर को चन्देला गांव से  दो युवक उसकी पुत्री को शादी कि नियत से अपहरण कर भगा ले गए थे. उसके बाद पुत्री के साथ सामुहिक रूप से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया गया. अभी भी पीड़ित बालिका युवकों के कब्जे में है. 

पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए माउंट आबू डिप्टी परवीन कुमार, सदर थानाधिकारी आनंद कुमार ने आरोपियों की तलाश शूरु कर दी है. सदर थाना पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: अलवर गैंगरेप केस में आरोपियों को सजा, कोर्ट बोली-घटना द्रौपदी चीर हरण के समान