अलवर: नाबालिक लड़की का दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

घटना के बाद पीड़िता की तबियत खराब हो गई, जिसको 12 नवम्बर को अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया और 16 नवम्बर तक अस्पताल में भर्ती रही.  

अलवर: नाबालिक लड़की का दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज
नाबालिक लड़की का दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जुगल किशोर गांधी/अलवर: राजस्थान के अलवर के तिजारा थाना अंतर्गत एक गांव निवासी नाबालिक युवती (17) के साथ 3 युवकों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 17 वर्षीय 12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है. 11 नवम्बर को बेटी ट्यूशन करने के लिए तिजारा आई हुई थी. तभी उसके गांव के एक युवक नवीन आया और नाबालिक से कहा कि उसके पिता ने बुलाया है. इसके बाद लड़की बाहर आई तो गांव का ही कमल सिंह और नवीन उसका मुह बंद कर बाइक पर बैठा कर  ले गए.

इसके बाद रास्ते में चरत सिंह मिल गया. तीनों युवकों ने साथ नाबालिक के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद नाबालिक को धमकी दी गई कि इस बारे में किसी को बताया तो उसके पिता को जान से मार देंगे. घटना के बाद पीड़िता की तबियत खराब हो गई, जिसको 12 नवम्बर को अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया और 16 नवम्बर तक अस्पताल में भर्ती रही.

नाबालिक इस घटना के बाद सदमें में थी और 22 नवंबर को पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों को बताया तो मामला दर्ज करवाया है. घटना 11 नवंबर की है. पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई. परिजनों ने तिजारा थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच डीएसपी तिजारा कुशाल सिंह कर रहे हैं.