Dholpur: नाबालिग का अपहरण कर किया गया Gangrape, 2 पर मामला दर्ज

Dholpur News: पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

Dholpur: नाबालिग का अपहरण कर किया गया Gangrape, 2 पर मामला दर्ज
बालिग का अपहरण कर किया गया सामूहिक दुष्कर्म. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dholpur: धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके में 13 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दोनों आरोपियों द्वारा नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं. नाबालिग के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया, 'मेरी बच्ची शनिवार देर शाम सब्जी लेकर वापस घर लौट रही थी, तभी रास्ते में दो युवक उसका अपहरण करके उसे एकांत जगह पर ले गए.'

ये भी पढ़ें-Alwar: शर्मनाक! थाने में केस दर्ज कराने पहुंची महिला के साथ SI ने किया दुष्कर्म

 

उन्होंने कहा, 'इसके बाद उसे कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.' पीड़ित के पिता ने बताया कि रात्रि 9 बजे मेरे पास अज्ञात फोन आया कि आपकी बेटी सड़क किनारे बेहोश पड़ी हुई है. तभी हम मौके पर पहुंचे और बच्ची को बेहोशी की हालत में एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस को भी सूचित किया गया.

पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर नाबालिग का मेडिकल कराया. वहीं, मामले की जांच कर रहे प्रवेंद्र महेला ने बताया कि 161 में नाबालिग के कलम बंद पर्चा बयान लिया है. नाबालिग बालिका के पिता ने नामजद दो युवकों के खिलाफ नशीला पदार्थ खिलाकर एवं अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का अभियोग दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर तलाश शुरू कर दी हैं. आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-Jhalawar में 100 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

(इनपुट-भानु शर्मा)