धौलपुर: बंदूक की नोक पर घर में सो रही नाबालिग के साथ गैंगरेप, लड़की ने की आत्महत्या

परिजनों ने भागते हुए एक आरोपी को भी दबोच लिया और उसे पेड़ से उल्टा बांध दिया. परिजनों ने आरोपी को बसेड़ी थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है.

धौलपुर: बंदूक की नोक पर घर में सो रही नाबालिग के साथ गैंगरेप, लड़की ने की आत्महत्या
नाबालिग का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

भानु शर्मा/धौलपुर: धौलपुर के बसेड़ी थाना इलाके के एक गांव में घर में सो रही नाबालिग (14) के साथ बीती देर रात एक बजे के आस-पास दो युवकों द्वारा अवैध पिस्टल की नोंक पर सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का मामला सामने आया है. इसके बाद नाबालिग बालिका ने सोमवार को अपने घर के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

परिजनों ने भागते हुए एक आरोपी को भी दबोच लिया और उसे पेड़ से उल्टा बांध दिया. परिजनों ने आरोपी को बसेड़ी थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. मृतक नाबालिग के पिता ने नामजद दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

मृतक नाबालिग बालिका के पिता ने बताया कि वह सोमवार देर रात परिवार सहित घर में सो रहा था. रात करीब 12 से एक बजे के बीच में उसकी पुत्री के कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आने लगी. इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी आवाज सुनकर जाग गए.

रिपोर्ट में नाबालिग के पिता ने बताया है कि जब कमरे का दरवाजा खोल कर देखा, तो उसमें से पड़ोसी गांव खटिआने का पुरा निवासी बंटी उर्फ मनोज पुत्र पोथीराम गुर्जर और हरिकेश पुत्र दीवान सिंह गुर्जर हथियार सहित निकलते हुए दिखाई दिए. दोनों आरोपी परिजनों को देख भागने लगे.

इस दौरान परिजनों ने दौड़कर बंटी उर्फ मनोज को दबोच लिया. वहीं, दूसरा आरोपी हरिकेश अंधेरा होने का फायदा उठा कर फरार हो गया. पीड़ित नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि जब कमरे में देखा तो उसकी नाबालिग पुत्री काफी नाजुक स्थिति में पड़ी हुई थी.

नाबालिग पुत्री ने परिजनों को बताया कि दोनों आरोपियों ने उसके साथ हैवानियत की है. परिजनों ने आरोपी की पकड़कर हाथ पैर बांधकर जमकर मारपीट कर दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जिले में वायरल हो रहा है.

परिजनों ने आरोपी बंटी उर्फ मनोज के दोनों पैर बांधकर उल्टा लटकाकर पेड़ से बांध दिया. उसके बाद आरोपी की परिजनों एवं ग्रामीणों द्वारा मारपीट की गई. इस दौरान नाबालिग लोकलाज एवं इज्जत जाने के शर्म से कमरे के अंदर पंखे से फांसी के फंदे पर झूल गई.

वहीं, परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो होश उड़ गए. फांसी के फंदे पर नाबालिग का शव झूलता हुआ देख परिजनों में कोहराम मच गया. मामले की सूचना परिजनों ने स्थानीय बसेड़ी थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा किया.

नाबालिग का शव कब्जे में लेकर बसेड़ी राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने आरोपी युवक बंटी उर्फ मनोज को भी हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.