गहलोत सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए दादागिरी कर रही: BJP

Dholpur Samachar: प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं निरंतर बिजली बिलों की राशि में हो रही बढ़ोतरी पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सत्ता पक्ष दादागिरी से अपनी विफलताओं को छुपाने में लगा हुआ है.

गहलोत सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए दादागिरी कर रही: BJP
बीजेपी ने अशोक गहलतो सरकार पर निशाना साधा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dholpur: भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने शहर के एक होटल में जिला एवं मंडल स्तरीय भाजपा पदाधिकारियों की बैठक ली, जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि समर्पित भाव से ही संगठन की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने के लिए हमें सामूहिक रूप से प्रयास करने होंगे.

चंद्रशेखर ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं निरंतर बिजली बिलों की राशि में हो रही बढ़ोतरी पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सत्ता पक्ष दादागिरी से अपनी विफलताओं को छुपाने में लगा हुआ है. प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं को सक्रिय होकर कार्य करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि हमें वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के प्रति सम्मान एवं उनसे प्रेरणा लेकर एवं प्रतिदिन बनने वाले नव मतदाताओं को अपने साथ जोड़ने का कार्य करना होगा.

ये भी पढ़ें-Rajasthan: किसानों के 'रेल रोको आंदोलन' का असर, कई जिलों में रैलवे ट्रैक जाम

 

वहीं, करौली धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने केंद्र सरकार की ओर से पेश किए गए जन कल्याणकारी बजट के बारे में जानकारी देते हुए संगठन महामंत्री के धौलपुर आगमन पर उनका स्वागत किया. धौलपुर विधायक शोभा रानी कुशवाह ने बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि कार्यकर्ताओं की समस्याओं के निराकरण एवं क्षेत्र के विकास के लिए वह सदैव प्रयासरत रहेंगी.

ये भी पढ़ें-Khwaja Garib Nawaz में पेश हुई कांग्रेस अध्यक्ष Soniya Gandhi की चादर, पढ़ा गया संदेश

(इनपुट-भानु शर्मा)