एयरस्ट्राइक पर कांग्रेस के मंत्री का विवादित बयान, पूछा- 'कहां है आतंकियों के शव'

राजधानी जयपुर में एक प्रेस-वार्ता के दौरान कटारिया ने यह बयान दिया.

एयरस्ट्राइक पर कांग्रेस के मंत्री का विवादित बयान, पूछा- 'कहां है आतंकियों के शव'
राजस्थान के मंत्री ने विवादित बयान दिया है.

जयपुर: पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान में हुई एयरस्ट्राइक पर कांग्रेसी नेताओं के बयानों पर पार्टी आलाकमान जहां सफाई देने में उलझा हुआ है. वहीं, राजस्थान सरकार के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने भी गुरुवार को एक विवादित बयान दिया है. 

राजधानी जयपुर में एक प्रेस-वार्ता के दौरान कटारिया ने कहा है कि अगर पाकिस्तान में हुए एयर स्ट्राइक में 300 आतंकी मारे गए तो उनके शव कहां है? उन्हें कहां दफनाया गया है? उनके परिवार कहां है? इसका कोई सबूत जनता के समक्ष रखा जाना चाहिए. इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर पार्टी को निर्णय को मानने की बात कही. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने को कहेगी, तो वे निश्चित तौर पर चुनाव लड़ेगे.

प्रेस-वार्ता के दौरान कटारिया के साथ मौजूद मोटर गैराज राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने कहा, ''देश में राहुल गांधी ने गरीबी करने दूर करने की दिशा में न्याय योजना के माध्यम से बड़ा विजन जनता के समक्ष रखा है. कांग्रेस इसे अपने चुनावी घोषणापत्र में भी शामिल करने जा रही है.'' 

लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. अपनी इस प्रेस वार्ता में भले ही लालचंद कटारिया ने अपने बयान को निजी बताया है. लेकिन इसकी आंच पूरी कांग्रेस पार्टी को झेलनी पड़ सकती है. कटारिया के इस बयान बीजेपी की तरफ से बड़ा हमला होने की पूरी उम्मीद है.