राजस्थान: रूठों को मनाने में जुटी कांग्रेस, डोटासरा कार्यकर्ताओं से करेंगे सीधा संवाद

कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनने और उनके गिले-शिकवे दूर करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सोमवार से कार्यकर्ताओं की सुनवाई कर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे.

राजस्थान: रूठों को मनाने में जुटी कांग्रेस, डोटासरा कार्यकर्ताओं से करेंगे सीधा संवाद
राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं गोविंद सिंह डोटासरा. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान में सरकार बनने के बावजूद मंत्रियों और विधायकों की ओर से कार्यकर्ताओं के काम नहीं करने की लगातार आ रहीं शिकायतें और कार्यकर्ताओं की नाराजगी को दूर करने की कवायद अब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने शुरू कर दी है. 

कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनने और उनके गिले-शिकवे दूर करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सोमवार से कार्यकर्ताओं की सुनवाई कर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे. प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सोमवार दोपहर 3 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में वन टू वन कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और सरकार में  उनके कामकाज नहीं होने की शिकायतें सुनने के साथ ही समस्याओं का मौके पर समाधान करेंगे.

डोटासरा 24 नवंबर और 25 नवंबर को भी सुबह 11 बजे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा अब हर सप्ताह में 3 दिन सोमवार, मंगलवार और बुधवार को कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनेंगे. उसके अलावा सरकार के विभिन्न विभागों में लंबित पड़े उनके कामों को त्वरित से निपटाने के आदेश भी अधिकारियों को देंगे.

कार्यकर्ताओं की सुनवाई के दौरान डोटासरा हर परिस्थिति में कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने और नाराजगी को सार्वजनिक मंचों पर कहने की बजाए पार्टी फोरम पर ही करने की नसीहत भी देंगे. लेकिन कोरोना काल में गोविंद सिंह डोटासरा के लिए यह जनसुनवाई कार्यक्रम किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं होगा.