जयपुर: सामोद में बढ़ता कोरोना का ग्राफ, जेल से जमानत पर आया एक ओर कैदी निकला पॉजिटिव

जयपुर के चौमूं उपखंड मैं भी कोरोना वायरस पॉजिटिव का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. 

जयपुर: सामोद में बढ़ता कोरोना का ग्राफ, जेल से जमानत पर आया एक ओर कैदी निकला पॉजिटिव
जेल से जमानत पर आया एक ओर कैदी निकला पॉजिटिव 

प्रदीप सोनी, चौमूं: राजधानी जयपुर के चौमूं उपखंड मैं भी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. सामोद इलाके में आज तीसरे कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. सामोद के कानपुरा गांव में जमानत पर आए कैदी के पॉजिटिव मिलने का सामने मामला सामने आया है.

सूचना मिलने के बाद चिकित्सकों की टीम कानपुरा गांव पहुंची है. जानकारी के अनुसार एक ओर कैदी सामोद इलाके में कोरोना पॉजिटिव मिला है. कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि गोविंदगढ़ ब्लॉक सीएमएचओ डॉ एसके चोपड़ा ने की है. डॉ, चोपड़ा ने बताया कि
कोरोना पॉजिटिव युवक  13 मई को जमानत पर जेल से छूटकर अपने गांव कानपुरा पहुंचा था. तब से उसे चिकित्सकों की टीम ने उसे क्वॉरेंटाइन कर दिया था.

जब जेल से छोड़ा गया तब इस युवक की जांच नेगेटिव पाई गई थी, लेकिन जेल में लगातार कोरोना पॉजिटिव के आंकड़े बढ़ने के बाद चिकित्सकों की टीम ने एक स्कूल में क्वॉरेंटाइन किया था. कल युवक के दुबारा सैंपल लेकर भिजवाए गए तो जांच में कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है.

रिपोर्ट आने के  बाद में प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं लोगों में दहशत का माहौल है. हम आपको बता दें कि इससे पहले भी सामोद इलाके में जमानत पर आए एक कैदी  पॉजिटिव होने की  पुष्टि हो चुकी है. वहीं, महार गांव में एक बुजुर्ग की कोरोना होने से मौत हो चुकी है. फिलहाल चिकित्सकों की टीम मौके पर पहुंची है. 

युवक को कोरोना केयर सेंटर निम्स अस्पताल भेजा गया है. इधर ,चिकित्सकों की टीम कोरोना पॉजिटिव युवक की हिस्ट्री खंगाल रही है. ये कोरोना पॉजिटिव आखिर किन किन लोगों के संपर्क में आया था. सम्पर्क में आने वाले लोगों को भी अब क्वॉरेंटाइन किया जाएगा और उनके सभी के सैंपल लिए जाएंगे.

 

ये भी पढ़ें: गहलोत सरकार ने व्यपारियों को दी राहत, मंडी शुल्क पर विरोध के बाद घटाई दर