डीडवाना: दुल्हनिया लेने 40 ट्रैक्टरों के साथ निकला दूल्हा, हर कोई देखता रह गया

नोशाद गहलोत ने एकदम ग्रामीण परिवेश में किसान की सवारी ट्रैक्टर पर बारात ले जाने की ठानी और 40 से ज्यादा ट्रैक्टरों में बारात निकाली.

डीडवाना: दुल्हनिया लेने 40 ट्रैक्टरों के साथ निकला दूल्हा, हर कोई देखता रह गया
दुल्हन को ले जाने के लिए 10-20 नहीं बल्कि पूरे 40 ट्रैक्टर रवाना हुए.

हनुमान तंवर, डीडवाना: जिला उपखंड के नजदीकी गांव लाडाबास में निकली एक अनूठी बारात क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. बारात चर्चा में इसलिए बनी हुई है क्योंकि यहां दुल्हन को ले जाने के लिए 10-20 नहीं बल्कि पूरे 40 ट्रैक्टर रवाना हुए.

जी हां, जहां आजकल बारात में दिखावे के लिए लोग महंगी और लग्जरी गाड़ियां दिखावे के लिए ले जाते हैं, वहीं लाडाबास गांव निवासी मोहम्मद यूसुफ गहलोत के पुत्र मोहम्मद नोशाद गहलोत की बारात को ठीक इसके उलट तरीके से ले जाया गया. नोशाद गहलोत ने एकदम ग्रामीण परिवेश में किसान की सवारी ट्रैक्टर पर बारात ले जाने की ठानी और 40 से ज्यादा ट्रैक्टरों में बारात निकाली.

सभी बाराती भी ट्रैक्टरों पर बैठकर लाडाबास से रामसाबास दुल्हन लेने रवाना हुए. इस अनोखी बारात को देखकर हर कोई चर्चा करने लगा और ये आकर्षण का केंद्र बन गई. इसे देखने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. 

Tractor wedding

वहीं मोहम्मद नोशाद गहलोत दूल्हे के पिता मोहम्मद यूसफ़ गहलोत ने बताया कि हम किसान परिवार से हैं और हमारा सबसे प्रिय साधन ट्रैक्टर है. इस बारात में बारातियों का भी भारी उत्साह देखने को मिला. हाईवे से गुजरने वाले राहगीरों के लिए भी बारात आकर्षण का केंद्र बनी रही.