लॉकडाउन में SP ने किया ऐसा काम, भड़क गए सांसद हनुमान बेनीवाल

मामले को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने एसपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

लॉकडाउन में SP ने किया ऐसा काम, भड़क गए सांसद हनुमान बेनीवाल
संकट की घड़ी में भी एसपी का रिश्वत से मोह नहीं छूटा.

दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी में जालौर एसपी हिम्मत अभिलाष टांक का अमानवीय चेहरा सामने आया है. लॉकडाउन में फंसे प्रवासी लोगों से मदद के लिए एसपी हिम्मत अभिलाष टांक से घूस ली, जिसकी शिकायत खुद पीड़ितों ने बाद में की.

मामले को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने एसपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बेनीवाल ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री से एसपी की शिकायत की और कहा है कि गुजरात बॉर्डर पर राजस्थान में प्रवेश के लिए एसपी ने घूस ली.
गुजरात से सटी मंडार और नेनावा बॉर्डर पर एसपी ने 5 से 10 हजार रुपये लेकर प्रवासियों को बॉर्डर पार करवाया. एसपी ने महाराष्ट्र और गुजरात से आए हजारों लोगों की मजबूरी का फायदा उठाया. 

इतना हा नहीं, बेनीवाल ने आरोप लगाया कि लॉकडाउन के चलते 23 और 24 मार्च को वहां हजारों राजस्थानी फंसे थे. संकट की घड़ी में भी एसपी का रिश्वत से मोह नहीं छूटा. कई प्रवासियों ने तो मुख्यमंत्री कार्यालय और डीजीपी को भी शिकायत की थी.

बिना जांच के राजस्थान में प्रवेश से स्थानीय लोगों में संक्रमण का भी खतरा है. स्थानीय लोगों को एसपी के लालच का खामियाजा भुगताना पड़ सकता है, बेनीवाल ने कहा कि एसपी ने प्रधानमंत्री- मुख्यमंत्री की लॉकडाउन की अपील को भी नहीं माना.