close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान:बंजारा पुनर्वास को लेकर महापड़ाव पर हनुमान बेनीवाल,सरकार को दी चेतावनी

बंजारो की ढाणी में अतिक्रमण हटाने हटाने के कारण बेघर हुए बंजारा समाज के परिवारों के पुनर्वास को लेकर गुरुवार को भी दिनभर जनसभा चलती रही थी. 

राजस्थान:बंजारा पुनर्वास को लेकर महापड़ाव पर हनुमान बेनीवाल,सरकार को दी चेतावनी

नागौर: जिले के बंजारो की ढाणी में अतिक्रमण हटाने को लेकर हुए विवाद के मामले में नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल का नागौर में महापड़ाव जारी है. नागौर उपखंड अधिकारी दीपांशु सांगवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने, नागौर जिला कलेक्टर एवं एसपी को हटाने को लेकर नागौर की पशु प्रदर्शनी स्थल पर जारी महापड़ाव शुक्रवार को दूसरे दिन भी जारी रहेगा. 

इसको लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल ने सरकार एवं प्रशासन के सामने अपनी मांग रखी और मांगों को पूरा करने की मांग की लेकिन सरकार द्वारा इस ओर बंजारो के पुनर्वास के अतिरिक्त किसी भी तरह अन्य मांगो को नहीं माने जाने पर महापड़ाव दूसरे दिन भी जारी है.

बंजारो की ढाणी में अतिक्रमण हटाने हटाने के कारण बेघर हुए बंजारा समाज के परिवारों के पुनर्वास को लेकर गुरुवार को भी दिनभर जनसभा चलती रही थी. सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में पशु प्रदर्शनी स्थल पर लोगों ने पुनर्वास के साथ नागौर एसडीएम के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने की मांग उठाई है. हालांकि, अब तक सरकार की ओर से किसी भी तरह की वार्ता की पेशकश नहीं हुई है. जिसके चलते सांसद बेनीवाल ने महापड़ाव का ऐलान कर दिया है.