हनुमानगढ़ में नशीली गोलियों का जखीरा पकड़ा गया, 4 गिरफ्तार
Advertisement

हनुमानगढ़ में नशीली गोलियों का जखीरा पकड़ा गया, 4 गिरफ्तार

हनुमानगढ टाउन पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए नशीली गोलियों का जखीरा पकड़ा है.

हनुमानगढ़ में नशीली गोलियों का जखीरा पकड़ा गया, 4 गिरफ्तार

Hanumangarh: हनुमानगढ टाउन पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए नशीली गोलियों का जखीरा पकड़ा है. टाउन पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई में हजारों नशीली गोलियों के दोनों मामलों में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें: चुरू में उत्पाती बंदर का आतंक, कई घायल, जयपुर से बुलानी पड़ी टीम

टाउन थानाधिकारी दिनेश सारण ने बताया की पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई में 83,000 नशे में प्रयुक्त होने वाली गोलियां बरामद की हैं. जिसमें पहली कार्रवाई में 35 हजार नशीली गोलियां तो वही दूसरी कार्रवाई में 48 हजार नशीली गोलियां बरामद की हैं. इन दोनों मामलों में पुलिस ने बताया कि 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है.

सीआई दिनेश सारण ने बताया कि 25 मार्च को गश्त के दौरान नाकाबंदी कर रखी थी. किशनपुरा दिखनादा तिराहा पर दो लोग स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर आ रहे थे. दोनों ने पुलिस की नाकाबंदी देख हड़बड़ाहट की तो पुलिस को उन पर शक हुआ और पुलिस ने शक के आधार पर उन दोनों की और गाड़ी की तलाशी ली. गाड़ी के अंदर से 35 हजार नशीली गोलियां ट्रामाडोल नामक बरामद हुईं है. 

पुलिस ने नशीली गोलियां जब्त कर स्विफ्ट कार सहित दोनो को थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनो आरोपियों की पहचान पालाराम उर्फ पाला (28) पुत्र वीरचंद कुम्हार निवासी 32 एसएसडब्ल्यू श्याम सिंह वाला बास फतेहगढ़ और सुरेश कुमार (32) पुत्र जयनारायण जाट निवासी 32 एसएसडब्ल्यू फतेहगढ़ के रूप में हुई। इस कार्रवाई में उपनिरीक्षक शालू बिश्नोई के नेतृत्व में हवलदार पुरुषोत्तम पचार, कृष्ण सिंह, प्रदीप सिंह और हरविंद्र सिंह शामिल रहे।

वहीं दूसरी कार्रवाई में गश्त के दौरान किशनपुरा दिखनादा तिराहे पर दो व्यक्तियों से नशीली गोलियां बरामद की गई. पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों से 48 हजार नशीली ट्रामाडोल गोलियां बरामद की गई हैं. वहीं पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर थाना ले आई. दोनों आरोपियों की पहचान धर्मेंद्र पुत्र सेठाराम खोजा उम्र 27 साल निवासी रतकुड़िया भोपालगढ़ जिला जोधपुर और धर्मेंद्र प्रताप सिंह पुत्र कमर पाल सिंह उम्र 25 साल निवासी गहलोतों का बास भोपालगढ़ जिला जोधपुर के रूप में हुई है. इस कार्रवाई में उपनिरीक्षक पूर्ण सिंह के नेतृत्व में हवलदार महंगा सिंह, संदीप कुमार, मेघराज शामिल रहे.

Reporter: Manish Sharma 

Trending news