हनुमानगढ़ः दीवार फांदकर घर में घुस गये बदमाश, परिवार वालों के साथ मारपीटकर की लूट
Advertisement

हनुमानगढ़ः दीवार फांदकर घर में घुस गये बदमाश, परिवार वालों के साथ मारपीटकर की लूट

हनुमानगढ़ के नोहर में घर में घुसकर मारपीट करने व परिजनों को बंधक बनाकर सोने के जेवरात व नगदी लूट ले जाने का मामला सामने आया हैं. घटना बीति रात्रि कस्बें के वार्ड नं. 9 की हैं. इस संबंध में नोहर पुलिस थाना में कस्बें के वार्ड नं. 9 निवासी राजकुमार सिंधी ने मुकदमा दर्ज कराया हैं.

 

दीवार फांदकर घर में घुस गये बदमाश, परिवार वालों के साथ मारपीटकर की लूट.

 नोहर: घर में घुसकर मारपीट करने व परिजनों को बंधक बनाकर सोने के जेवरात व नगदी लूट ले जाने का मामला सामने आया हैं. घटना बीति रात्रि कस्बें के वार्ड नं. 9 की हैं. इस संबंध में नोहर पुलिस थाना में कस्बें के वार्ड नं. 9 निवासी राजकुमार सिंधी ने मुकदमा दर्ज कराया हैं कि गुरुवार रात्रि को 4-5 जने उसके घर की दीवार फांदकर घर में घुस गये. उनके हाथों में लाठियां थी. दर्ज रिपोर्ट में बताया गया हैं कि उक्त 4-5 जनों में से एक को वह पहचानता व जानता हैं. राजन पुत्र रूपराम माली जिसके हाथ में चाकू था. उसने घर में घुसते ही भाई प्रेम, माता सुनीता देवी, पत्नी दिव्या के साथ मारपीट शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- गोमती फोरलेन की जद में आ रही नहरों को बचाने की मांग, पूर्व पीसीसी सचिव ने ग्रामीणों के साथ एसडीएम को दिया ज्ञापन

 राजन ने पत्नी दिव्या के गले में चाकू लगाकर कहा कि घर में जितना भी नगदी व सोना-चांदी हैं. वह हमें दे दो नही तो जान से मार देंगे. अन्य जनों ने उसके भाई व मां को बंधक बना लिया. आरोपितों ने पूरे घर का सामान बिखेर दिया. आलमारी में रखे 25 हजार रुपये नगद व सोने की अंगूठी निकाल ली. राजकुमार के गले में पहनी सोने की चैन भी आरोपितों ने ले ली. 

आरोपितों ने परिवारजनों के साथ मारपीट भी की. शोर-शराबा सुनकर आस-पास के पड़ौसी व मौहल्लेवाले एकत्रित हो गये. जिसके बाद आरोपित 25 हजार रुपये नगद, सोने की अंगूठी व चैन लेकर फरार हो गये. घटना के बाद मौके पर वार्डवासियों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सम्पूर्ण घटना की जानकारी ली. पुलिस ने इस संबंध में भादसं. की धारा 498, 323, 382, 354 ख, 506, 341 व 143 में मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है.

Report- Manish Sharma

Trending news