हनुमानगढ़: मां की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने रवाना हुआ दूल्हा

जिले के तलवाड़ा झील गांव निवासी और नामी म्यूजिक कंपनी के मालिक केवी ढिल्लों की आज शादी है और इस दौरान ढिल्लों ने अपनी मां की बरसों पुरानी इच्छा पूरी की और हेलीकॉप्टर (Helicopter) से बारात लेकर पटियाला रवाना हुए. 

हनुमानगढ़: मां की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने रवाना हुआ दूल्हा
दूल्हे केवी ढिल्लों ने अपनी शादी पर मां की इच्छा पूरी की है.

मनीष शर्मा, हनुमानगढ़: जिले में एक दूल्हा मां की इच्छा को पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर (Helicopter) लेकर अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए बारात लेकर रवाना हुआ. इस अनोखी बारात को देखने वालों का जमावड़ा लग गया.

जिले के तलवाड़ा झील गांव निवासी और नामी म्यूजिक कंपनी के मालिक केवी ढिल्लों की आज शादी है और इस दौरान ढिल्लों ने अपनी मां की बरसों पुरानी इच्छा पूरी की और हेलीकॉप्टर (Helicopter) से बारात लेकर पटियाला रवाना हुए. दूल्हे केवी ढिल्लों ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मां की इच्छा पूरी की है. उसका उनको संतोष है. 

वहीं उन्होंने चौंकाने वाली बात भी बताई और कहा कि वो हेलीकॉप्टर (Helicopter) में बारात लेकर जा रहे हैं, इसकी जानकारी उन्होंने न तो अपनी होने वाली पत्नी को दी और न ही ससुराल पक्ष को दी. यह दुल्हन और उनके परिवार के लिए भी सरप्राइज होगा. दूल्हे केवी ढिल्लों ने अपनी शादी पर मां की इच्छा तो पूरी की ही, वहीं उनके पूरे परिवार के चंडीगढ़ में सैटल होने के बावजूद वो अपनी जड़ें नहीं भूले और गांव आकर शादी की. 

केवी ढिल्लों की शादी में दिल्ली की एक निजी कंपनी के आए हेलीकॉप्टर (Helicopter) को देखने भारी संख्या में ग्रामीण भी हेलीपैड पर जुटे रहे.