Hanumangarh दुष्कर्म मृतका के घर पहुंचे मंत्री BD Kalla, परिजनों को सौंपा 5 लाख का चेक

इस दौरान ग्रामीणों ने 5 लाख रुपयों को नाकाफी बताते हुए ज्यादा राशि देने की मांग रखी. वहीं, मृतका की नाबालिग बेटी को बालिग होने पर सरकारी नौकरी (Government Jobs) देने की मांग भी रखी.

Hanumangarh दुष्कर्म मृतका के घर पहुंचे मंत्री BD Kalla, परिजनों को सौंपा 5 लाख का चेक
ग्रामीणों ने 5 लाख रुपयों को नाकाफी बताते हुए ज्यादा राशि देने की मांग रखी.

Hanumangarh: जिले के गोलूवाला गांव में दुष्कर्म पीड़िता (Rape Victims) की जलाकर हत्या (Murder) करने के मामले में आज जिले के प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला (BD Kalla) मृतका के घर पहुंचे और मृतका के परिजनों को 5 लाख रुपयों का चेक सौंपा.

यह भी पढ़ें- Hanumangarh की दुष्कर्म पीड़िता ने Jaipur में तोड़ा दम, पेट्रोल डालकर जलाया गया था

इस दौरान ग्रामीणों ने 5 लाख रुपयों को नाकाफी बताते हुए ज्यादा राशि देने की मांग रखी. वहीं, मृतका की नाबालिग बेटी को बालिग होने पर सरकारी नौकरी (Government Jobs) देने की मांग भी रखी. इस पर बीडी कल्ला ने मांगों को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के समक्ष रखने की बात कही. इस दौरान ग्रामीणों ने दोषी पर सख्त कार्रवाई की मांग भी रखी. 

यह भी पढ़ें- तांत्रिक के झांसे में फंसकर शख्स ने गंवाए 2.74 लाख रुपए, आरोपी गिरफ्तार

 

इस दौरान जिला कलक्टर जाकिर हुसैन, बीकानेर आईजी प्रफुल्ल कुमार, पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन, पूर्व सांसद भरतराम मेघवाल, सभापति हनुमानगढ़ गणेशराज बंसल, पीसीसी सदस्य विनोद गोठवाल, भाजपा एससी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कैलाश मेघवाल भी मौजूद रहे. इस दौरान ग्रामीणों ने राज्य सरकार विरोधी नारेबाजी की और इस दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आपस में बहसबाजी भी हुई. इसके बाद बीडी कल्ला ने गोलूवाला थाना में अधिकारियों के साथ मामले को लेकर चर्चा भी की. इस दौरान एसपी प्रीति जैन ने कहा कि वारदात में प्रयुक्त दस्ताने बरामद कर लिए गए हैं, वहीं घटना को हर एंगल से देखा जा रहा है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. 

एसपी ने कहा कि हिरासत में लिए गए प्रदीप बिश्नोई से भी पूछताछ की गई है, जिस पर मृतका ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था मगर मृतका के मृत्यु पूर्व बयान नहीं हो सके और पुलिस जल्द ही नतीजे पर पहुंच जाएगी.

Reporter- Manish Sharma