हरीश चौधरी का बेनीवाल पर हमला, कहा-नफरत का जहर घोलने की हो रही कोशिश

हरीश चौधरी ने पहली बार राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पर जमकर जुबानी हमला किया. 

हरीश चौधरी का बेनीवाल पर हमला, कहा-नफरत का जहर घोलने की हो रही कोशिश
हरीश चौधरी ने हनुमान बेनीवाल पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

भूपेश आचार्य/बाड़मेर: राजस्थान में पंचायती राज चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां ग्रामीण क्षेत्रों में अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं. राजस्थान सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी भी पिछले काफी समय से लगातार पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों में जाकर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांग रहे हैं. बाड़मेर के बायतु क्षेत्र के बाटाडू गांव में रोड़ शो कर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा के दौरान राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने पहली बार राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पर जमकर जुबानी हमला किया. 

दरअसल, पंचायतीराज चुनावों के तीसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन बाड़मेर में जिला परिषद की वार्ड संख्या 34 के प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह गोदारा के समर्थन में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने रोड़ शो करके कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए मत और समर्थन मांगा.

राजस्व मंत्री अपने रोड़ शो में किसान की तरह टैक्टर का स्टेयरिंग संभाले हुए दिखे. बाटाडू में उन्होंने हजारो की संख्या में मौजूद लोगों की सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि बाहर का कोई भी आदमी आकर हमारे बुजुर्गों के बारे में गलत भाषा का उपयोग करेंगे तो उसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

इसके साथ उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस की खिलाफत करने वाले हनुमान बेनीवाल ने लोकसभा चुनावों में कांग्रेस से सहायता मांगी थी और कांग्रेस के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से भी उन्होंने कई बाद मदद मांगी है. राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने रालोपा प्रमुख हनुमान बेनीवाल पर प्रहार करते हुए कहा कि मारवाड़ व मालानी आज तक स्वच्छ राजनीति के लिए जाना जाता है. लेकिन अब यहां आकर नफरत का जहर घोलने का प्रयास किया जा रहा है, जिसे हम कतई बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं. उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिल को किसानों की पीठ पर खंजर कहा है.