जोधपुर: चलती ट्रेन में हरियाणा पुलिसकर्मियों की बदसलूकी, TT से भी की गाली-गलौज

हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के जवानों के दल का नेतृत्व कर रहे परमजीत सिंह ने इन सभी आरोपों का खंडन किया.

जोधपुर: चलती ट्रेन में हरियाणा पुलिसकर्मियों की बदसलूकी, TT से भी की गाली-गलौज
पुलिसकर्मियों ने यात्रियों के साथ-साथ टीटी के साथ भी बदसलूकी की.

जोधपुर: दिल्ली से जोधपुर आ रही ट्रेन में हरियाणा के पुलिसकर्मियों (Haryana Police) द्वारा यात्रियों के साथ बदसलूकी (Misbehave) का मामला सामने आया है. ट्रेन से जोधपुर (Jodhpur) आए यात्रियों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने रिजर्व कोच में उनकी सीटों पर कब्जा कर लिया और उन्हें उनकी सीटों से हटा दिया. 

इतना ही नहीं, पुलिसकर्मियों ने यात्रियों के साथ-साथ टीटी के साथ भी बदसलूकी की. यात्रियों ने इस मामले में रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की.

यात्रियों का आरोप है कि कई बार हरियाणा पुलिस (Haryana Police) जवानों ने ट्रेन की चेन पुलिंग भी की, जिससे ट्रेन 3 से 4 घंटे लेट हो गई. पुलिस के जवानों की दबंगई से सभी यात्री दहशत में आ गए. टीटी को मामले में शिकायत की गई तो टीटी को कोच में घुसने नहीं दिया गया और दरवाजा बंद कर दिया गया. कई बार कहने के बावजूद भी हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के जवानों ने दरवाजा नहीं खोला, जिस पर टीटी ने मामले की उच्च अधिकारियों को शिकायत की. जब दूसरे टीटी विक्रम सिंह मौके पर पंहुचे, उनके साथ भी पुलिस के जवानों ने धक्का-मुक्की और गाली-गलौज की.

परमजीत सिंह ने किया आरोपों का खंडन
वहीं हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के जवानों के दल का नेतृत्व कर रहे परमजीत सिंह ने इन सभी आरोपों का खंडन किया. उन्होंने कहा कि उन्हें एक जवान के खिलाफ शिकायत मिली. शिकायत आने पर उसे वहीं रोक दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

यात्रियों ने जाहिर की नाराजगी
फिलहाल पूरे घटनाक्रम को लेकर कई यात्रियों में काफी रोष है, जिसमें तुरंत कार्रवाई की मांग यात्रियों की तरफ से की गई है. यात्रियों की तरफ से रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेल मंत्रालय को भी ट्वीट कर जानकारी दी गई है. 

Edited by : Sumit Singh, News Desk