जयपुर: थाने में हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या, सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

जयपुर जिले के सामोद पुलिस थाने में तैनात एक हैड कांस्टेबल ने पुलिस थाने में स्थित क्वार्टर में सर्विस रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली. 

जयपुर: थाने में हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या, सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली
थानाधिकारी हर्बेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को इस पूरे घटनाक्रम की सूचना दी.

प्रदीप सोनी, चौमूं: जयपुर जिले के सामोद पुलिस थाने में तैनात एक हैड कांस्टेबल ने पुलिस थाने में स्थित क्वार्टर में सर्विस रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी पुलिस थाने पहुंचे और घटना की जानकारी ली.पुलिस ने मौके FSL की टीम को भी बुलाया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सामोद पुलिस थाने में तैनात श्री राम हेड कांस्टेबल श्रीराम चौधरी ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 

ये भी पढ़ें: कोटा में कोरोना आकंड़ों पर उठ रहे सवाल, CMHO ऑफिस में तय हो रहे संक्रमित केस!

सुबह जब सभी पुलिसकर्मी थाने में ड्यूटी पर पहुंच गए, लेकिन हैड कांस्टेबल श्रीराम नहीं पहुंचे तो दूसरे पुलिसकर्मी उनके क्वार्टर पहुंचे, लेकिन क्वार्टर अंदर से बंद था. क्वार्टर नहीं खुलने पर खिड़की से झांक कर पुलिसकर्मियों ने देखा कि श्री राम की कनपटी पर खून लगा हुआ था और सर्विस रिवाल्वर हाथ में थी. इस घटना के बाद पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. 

वहीं, थानाधिकारी हर्बेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को इस पूरे घटनाक्रम की सूचना दी. मामले की सूचना मिलने पर जयपुर एसपी शंकर दत्त शर्मा, गोविंदगढ़ डिप्टी संदीप सरस्वत, एसडीएम अभिषेक सुराना, विधायक रामलाल शर्मा मौके पर पहुंचे. वहीं, FSL की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. FSL टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं.

पुलिस ने क्वार्टर का किवाड़ तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए शव अस्पताल भिजवाया गया. वहीं, परिजन भी मौके पर पहुंच गये. जानकारी के अनुसार मृतक के पास एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. जिसके आधार पर जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतक श्रीराम बीती रात को ही अपने बेटे के ससुराल से पुलिस थाने लौटा था. पिछले कई दिनों से श्रीराम  मानसिक तनाव में बताया जा रहा था. रात को ही माल खाने से सर्विस रिवाल्वर निकालकर अपने क्वार्टर में कनपटी पर गोली लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: सालों से पूरी नहीं हुई ये भर्तियां, रोजगार के इंतजार में 12 हजार बेरोजगार