close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रतापगढ़: गर्ल्स कॉलेज के लिए अनशन कर रहे ABVP कार्यकर्ताओं की तबीयत बिगड़ी, भर्ती

भूख हड़ताल पर बैठे जिला संयोजक अंकुश लबाना, सह संयोजक अमित कजानी, छात्र संघ उपाध्यक्ष प्रतीक शर्मा, प्रांत कार्यकरणी सदस्य जितेंद्र सेन की तबीयत खराब हो गई. 

प्रतापगढ़: गर्ल्स कॉलेज के लिए अनशन कर रहे ABVP कार्यकर्ताओं की तबीयत बिगड़ी, भर्ती
एबीवीपी के कार्यकर्ता दो दिनों से भूख हड़ताल कर रहे थे. (प्रतीकात्मक फोटो)

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ में गर्ल्स महाविद्यालय खोलने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे एबीवीपी कार्यकर्ताओं की अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद अनशनकारियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान अनशनकारियों का केले खिलाकर अनशन तुड़वाया गया. एबीवीपी के कार्यकर्ता दो दिनों से भूख हड़ताल कर रहे थे. 

भूख हड़ताल पर बैठे जिला संयोजक अंकुश लबाना, सह संयोजक अमित कजानी, छात्र संघ उपाध्यक्ष प्रतीक शर्मा, प्रांत कार्यकरणी सदस्य जितेंद्र सेन की तबीयत खराब हो गई. कार्यकर्ताओं को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

समर्थन देने पहुंचे बीजेपी नेता और सांसद
एबीवीपी के प्रदर्शन को समर्थन देने के लिए आए बीजेपी सांसद सीपी जोशी, पूर्व यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी, अशोक नवलखा, जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा, सांसद प्रतिनिधि नरेंद्र गिरी गोस्वामी चिकित्सालय पहुंचे और केले खिला कर कार्यकर्ताओं का अनशन तुड़वाया.

कॉलेज खुलवाने के लिए करेंगे आंदोलन
मीडिया से बातचीत में पूर्व यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा कि प्रतापगढ़ में जो भी विकास कार्य हुए वसुंधरा सरकार में हुए हैं. हम हर हालत में कन्या महाविद्यालय खुलवा कर रहेंगे.

गहलोत सरकार से की मांग 
इस दौरान मौजूद सांसद सीपी जोशी ने छात्रों की कन्या महाविद्यालय की मांग को वाजिब बताया और गहलोत सरकार से कन्या विद्यालय खुलवाने की मांग की. 

लड़कियों के लिए जरुरी कॉलेज
उन्होंने स्थानीय विधायक रामलाल मीणा से कहा कि कन्या महाविद्यालय खुलवाने के लिए प्रयास करें. जोशी का कहना था कि प्रतापगढ़ में कन्या महाविद्यालय होगा तो यहां की बहनों को निश्चित रूप से फायदा होगा.