Bachchan Pandey की Shooting पर हादसा होते-होते बचा, Kriti Sanon की अटकी सांसें!
X

Bachchan Pandey की Shooting पर हादसा होते-होते बचा, Kriti Sanon की अटकी सांसें!

गनीमत रहती है कि बकरी ठीक कृति के पास ही गिरती है. अगर बकरी उनके ऊपर गिरती तो भारी चोट लग सकती थी.

Bachchan Pandey की Shooting पर हादसा होते-होते बचा, Kriti Sanon की अटकी सांसें!

शंकर दान, जैसलमेर: स्वर्णनगरी में फ़िल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की शूटिंग (Shooting) के दौरान अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ हादसा होते-होते बच गया. 

यह भी पढ़ें- Jaisalmer की सड़कों पर Bullet से फर्राटे भरती नजर आई यह खूबसूरत हीरोइन, Video Viral

फ़िल्म बच्चन पांडे की हीरोइन कृति सेनन (Kriti Sanon) पर बस की छत से बकरी गिरती है तब वो ज़ोर से चिल्लाती हैं मगर हादसा होते-होते टल जाता है. गनीमत रहती है कि बकरी ठीक कृति के पास ही गिरती है. अगर बकरी उनके ऊपर गिरती तो भारी चोट लग सकती थी.

यह भी पढ़ें- Jaisalmer: कड़कड़ाती ठंड में फिल्म Bachchan Pandey की Shooting कर रहे Akshay Kumar!

गौरतलब है कि इन दिनों जैसलमेर (Jaisalmer) में फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की शूटिंग स्थानीय हनुमान चौराहे (Hanuman Chaurahe) पर चल रही है. फिल्म की शूटिंग में अभिनेत्री कृति सेनन एक बस से उतर कर बस अड्डे की तरफ चलती है. जैसे ही वह बस से उतरती हैं, तभी बस की छत पर बैठी एक बकरी कृति सेनन के ऊपर गिरती है लेकिन वह ठीक उसके कंधे के पास से होकर ज़मीन पर गिरती है और कृति सेनन जोर से चीखती हैं. इस हादसे से कृति सेनन दिल पकड़ कर बैठ जाती है, उसके बाद सांस में सांस आती है.

गौरतलब है कि फिल्म बच्चन पांडे अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म है और इसमें उनके साथ साथ अरशद वारसी, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी आदि महत्वपूर्ण रोल में है. फिल्म की शूटिंग जैसलमेर के विभिन्न दर्शनीय स्थलों पर होगी और शूटिंग जैसलमेर में 2 महीने तक चलेगी.

 

Trending news