जोधपुर के जैतिवास गांव में तिहरा हत्याकांड, पति-पत्नी और बच्ची की दर्दनाक हत्या

रात को हमलावर ने पूरे परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

जोधपुर के जैतिवास गांव में तिहरा हत्याकांड, पति-पत्नी और बच्ची की दर्दनाक हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर.

अरुण हर्ष, जोधपुर: बिलाड़ा के जैतिवास गांव में खेत में रह रहे दंपति समेत बच्ची, तीन लोगों की अज्ञात हमलावर ने दर्दनाक हत्या कर दी. दो बच्चों को गंभीर घायल कर दिया. तिहरा हत्याकांड की सूचना मिलने पर जैतिवास गांव में गम का माहौल हो गया.

दरअसल, खेत में जैतारण के बिकरलाई गांव का रहने वाला चौकीदार परिवार काफी समय से जैतिवास गांव के खेत में झोपड़ी बना कर रह रहे थे. परिवार में पत्नी-पति सहित चार बच्चे साथ में रहते थे और परिवार कोयला बनाने का कार्य करते थे. 

रात को हमलावर ने पूरे परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे पति, पत्नी और बच्ची की मौत हो गयी. तीन बच्चे घायल होने से बेहोश हो गए और हमलावर ने उन्हें मृत समझकर छोड़ दिया. सुनसान जगह पर खेत होने से गांव वालों को पता नहीं चला. दोपहर बाद एक बच्ची को होश आने से जब वो चिल्लाई तो रास्ते से गुजर रहे ग्रामीण ने देखा कि यहां मर्डर हो गया तो गांव में जाकर घटना की जानकारी दी और पुलिस को भी सूचना दी.

झोपड़ी में किसी तरह की लूटपाट नहीं
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो घायल बच्चों को जोधपुर रेफर किया. तिहरा हत्याकांड की सूचना मिलने पर जोधपुर पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे. एफसल टीम ने वहां पहुंचकर जांच शुरू कर दी. मृतक के झोपड़ी में किसी तरह की लूटपाट नहीं हुई और रंजिश के तहत हत्या करने का मामला सामने आ रहा है. वहीं, पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने फोन पर परिजनों को बुलाकर पुछताछ कर शवों को पोस्टमार्टम को लेकर बिलाड़ा भेजा.