सीकर: व्यापारी को घर बुलाकर पति-पत्नी ने उतार दिए उसके कपड़े, फिर वीडियो बनाकर...

बकरा बेचने और उधारी चुकाने के बहाने व्यापारी को अपने घर पर बुलाया, फिर उसके बाद जबरन अंदर घसीट ले गए. 

सीकर: व्यापारी को घर बुलाकर पति-पत्नी ने उतार दिए उसके कपड़े, फिर वीडियो बनाकर...
पुलिस ने हनी ट्रैप में अनीता, संजय और दिनेश तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

अशोक, सीकर: जिले में हनी ट्रैप में फंसाने का डर दिखाकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. इसमें पति-पत्नी और उनके दोस्त ने मिलकर एक व्यापारी को झांसे में लिया. बकरा बेचने और उधारी चुकाने के बहाने व्यापारी को अपने घर पर बुलाया, फिर उसके बाद जबरन अंदर घसीट ले गए. 

यहां व्यापारी को बांधकर उसके कपड़े उतार दिए और वीडियो बना लिया. इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 24 हजार रुपये हड़प लिए. मामले को दबाने के नाम पर 15,000 मांगे तो परेशान व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घेराबंदी कर हनी ट्रैप के आरोप में नवलगढ़ निवासी संजय, उसकी पत्नी अनीता और फतेहपुर रोड निवासी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया.

उधार पर लेते थे मीट
फतेहपुर रोड निवासी हनीफ ने बताया कि उसकी मीट की दुकान है. उसके पास राबिया बाग की गली में किराए का मकान लेकर रहने वाली अनीता, उसका पति संजय और उसका एक साथी दिनेश दुकान पर मीट लेने आए थे. जान-पहचान होने पर उसने मीट उधार में देना भी शुरू कर दिया. उधारी के 1500 रुपये हो गए तो उसने पैसे मांगने शुरू कर दिए. तीनों ने एक राय होकर 17 जनवरी को उसे अपने घर पर बुलाते हुए कहा कि उनके एक बकरा है. उधारी के रुपयों के बदले बकरा ले लेना और बाकी बचे और रुपये भी उसी समय दे दिए जाएंगे.

इधर हनीफ जब इनके घर पहुंचा तो उन लोगों ने उसे घसीटा और हाथ पैर बांधकर निर्वस्त्र कर दिया. आरोप है कि इसके अलावा अश्लील वीडियो भी बना लिया. उसे वायरल करने की धमकी देकर जेब से 4000 निकाल लिए. घटना के बारे में किसी को बताने पर फंसाने की धमकी दी और रुपयों की डिमांड रखी. हनीफ ने समाज में बदनामी के डर से तीनों को 20,000 और दे दिए लेकिन इसके बावजूद उनकी मांग बढ़ती गई. तब जाकर पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज कराया.
पुलिस ने हनी ट्रैप में अनीता, संजय और दिनेश तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या कहना है पुलिस का
शहर कोतवाल कन्हैयालाल ने बताया कि 20 जनवरी 2020 को फतेहपुर रोड निवासी मोहम्मद हनीफ भाटी ने थाने पर आकर शिकायत दी कि एक महिला अनीता, उसका पति संजय कुमार और दिनेश ये तीनों मिलकर भोले-भाले लोगों को प्रेमजाल में फंसाते हैं फिर फोटो वीडियो बनाकर के ब्लैक मेल करते हैं. पैसे लेते ही अनीता और उसके साथी मुकदमे का डर दिखाकर कहते हैं कि वे छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाएंगे. इसी तरह वो कई लोगों को अपना शिकार बनाकर उनसे पैसे वसूलते हैं. इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.