कोटा: पति ने ही दोस्तों के साथ बेरहमी से की थी पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

पति ने भाड़े के हत्यारों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था.

कोटा: पति ने ही दोस्तों के साथ बेरहमी से की थी पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
प्रतीकात्मक तस्वीर.

हेमंत सुमन, कोटा: अयाना थाना क्षेत्र के पार्वती नदी की पुलिया के पास बाइक सवार दंपति पर हमला करने एवं महिला की हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए बुधवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मृतका के पति ने ही अपने दोस्त से मिलकर पत्नी की हत्या का षड्यंत्र रचा था. पति ने भाड़े के हत्यारों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था.

कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि बारां जिले के बमोरी कला गांव निवासी गोपाल गौतम अपनी पत्नी नीलिमा के साथ बाइक से अपने गांव लौट रहा था. रास्ते में अज्ञात लोगों ने दोनों के साथ मारपीट की और नीलिमा पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे नीलिमा की मौत हो गई.

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बुधवार को मृतका नीलिमा के पति गोपाल तथा उसके साथी मुन्ना और दो भाड़े के हत्यारे आसिफ और सोहेल को गिरफ्तार किया, मृतका से पति की 2 साल पहले शादी हुई थी शादी के बाद से दोनों के आपस में मेलजोल नहीं रहा और आए दिन लड़ाई झगड़ा होता था, इससे तंग आकर गोपाल ने अपनी पत्नी की हत्या करने की साजिश रची. उसने यह बात अपने दोस्त मुन्ना को बताई. मुन्ना ने अपने मिलने वाले भाड़े के दो लोगो से हत्या करने की बात की. इसकी एवज में 2 लाख रुपये में सौदा तय हुआ. सौदा तय होने के बाद चारों ने वारदात को अंजाम देने के लिए स्थान चयन किया तथा सुनियोजित तरीके से मृतका की हत्या कर दी.