close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड की इस सुपरस्टार को नहीं है महिला केंद्रित फिल्मों में यकीन

मैं महिला केंद्रित फिल्मों में विश्वास नहीं करती. मैं अच्छी फिल्मों व स्क्रिप्ट में विश्वास रखती हूं.

बॉलीवुड की इस सुपरस्टार को नहीं है महिला केंद्रित फिल्मों में यकीन
हेलीकॉप्‍टर इला' में काजोल एक 15 साल के लड़के की सिंगल मदर बनी हैं

नई दिल्ली: अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह महिला केंद्रित फिल्मों में नहीं बल्कि अच्छी फिल्मों व स्क्रिप्ट में विश्वास रखतीं हैं. काजोल की आगामी फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' सात सितम्बर को रिलीज होने जा रही है. काजोल ने रविवार को सह अभिनेत्री रिद्धि सेन व नेहा धूपिया, निर्देशक प्रदीप सरकार व निर्माता अजय देवगन व जयंतीलाल गडा के साथ 'हेलीकॉप्टर ईला' के ट्रेलर लांच पर मीडिया से बातचीत की.

गौरतलब है कि विद्या बालन व रानी मुखर्जी जैसी अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों 'तुम्हारी सुलू', 'कहानी', 'हिचकी' व 'मर्दानी' जैसी फिल्में कर महिला केंद्रित फिल्मों की तरफ अपना रुझान जाहिर कर चुकी हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी इस क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं तो उन्होंने कहा, 'मैं महिला केंद्रित फिल्मों में विश्वास नहीं करती. मैं अच्छी फिल्मों व स्क्रिप्ट में विश्वास रखती हूं. यही बात मैं अपनी समकक्षों के संदर्भ में भी कहूंगी चाहे, वह विद्या बालन हों या रानी मुखर्जी'.

काजोल ने कहा, 'मेरा मानना है कि वे दोनों भी अच्छी स्क्रिप्ट में विश्वास रखती हैं. यह मायने नहीं रहता कि आप ही पूरी फिल्म की आत्मा हो या नहीं हो. यह मायने रखता है कि आप फिल्म में क्या कर रही हैं. फिल्मों के मामले में यह भी मायने रखता है कि आप किस तरह की फिल्म में काम कर रही हैं'.

बता दें कि काजोल शाहरुख खान के साथ साल 2015 में फिल्‍म 'दिलवाले' में नजर आई थीं. इसके बाद वह पिछले साल साउथइंडियन फिल्‍म 'वीआईपी 2' में नजर आई थीं. काजोल की इस नई फिल्‍म को उनके पति अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्‍म में काजोल के साथ राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता बंगाली एक्‍टर ऋद्धि सेन नजर आने वाले हैं.

हेलीकॉप्‍टर इला' में काजोल एक 15 साल के लड़के की सिंगल मदर बनी हैं, जो कॉलेज में पढ़ता है. यह लड़का अपनी मां से अपनी पढ़ाई पूरी करने की बात कहता है और यह सुनते ही उसकी मां उसी के कॉलेज में एडमिशन लेने का फैसला करती है. काजोल की पूरी जिंदगी अपने बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है और वहीं यह बेटा हर वक्‍त अपनी मां के आसपास होने से बुरी तरह चिढ़ जाता है. यह फिल्‍म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है.

(इनपुट-आईएएनएस)