close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CS फाउंडेशन परीक्षा का रिजल्ट जारी, टॉप 25 में से 10 'जयपुर चेप्टर' से

जयपुर चेप्टर के चेयरमैन राहुल शर्मा ने बताया कि जून माह में आयोजित ऑनलाइन परीक्षा में देश में 125 केंद्रों और दुबई में आयोजित हुई थी. परीक्षा परिणाम 64.53 प्रतिशत रहा है. पिछले वर्ष यह 62 प्रतिशत था.

CS फाउंडेशन परीक्षा का रिजल्ट जारी, टॉप 25 में से 10 'जयपुर चेप्टर' से
अहमदाबाद की संघवी खुशी देंवेंद्र कुमार और इंदौर से योगिता दासवानी टॉपर रहे.

नई दिल्ली: भारतीय कंपनी सेक्रेटरी (CS) संस्थान की सीएस फाउंडेशन परीक्षा का परिणाम जारी हुआ. अखिल भारतीय स्तर पर अहमदाबाद की संघवी खुशी देंवेंद्र कुमार और इंदौर से योगिता दासवानी टॉपर रहे. जयपुर चेप्टर टॉपर ईशा चौधरी और उर्मिला कंवर रही. जयपुर के दस स्टूडैंट्स ने टॉप 25 में जगह बनाई. भारतीय कंपनी सेक्रेटरी संस्थान जयपुर चेप्टर के चेयरमैन राहुल शर्मा ने बताया कि जून माह में आयोजित ऑनलाइन परीक्षा में देश में 125 केंद्रों और दुबई में आयोजित हुई थी. परीक्षा परिणाम 64.53 प्रतिशत रहा है. पिछले वर्ष यह 62 प्रतिशत था. सीएस फाउंडेशन के लिए अगली परीक्षा दिसंबर 28 और 29 को आयोजित होगी. 

यह रहे जयपुर के टॉपर
जयपुर चेप्टर से ईशा चौधरी, उर्मिला कंवर, अनु, राधिका शाह, अक्शिमा पारीक, मुस्कान अजमेरा, तुशिता अग्रवाल, रोनार्च छीपा, पूजा दामोर और आयुषी गोयल ने जगह बनाई. टॉप 25 में जयपुर चेप्टर से 9 लड़कियों ने स्थान बनाया. 

वेबसाइट पर देंखे परिणाम 
परीक्षा देने वाले उम्मीदवार फाउंडेशन की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर अपना परिणाम चेक कर सकते हैं. परीक्षा जून में आयोजित की गई थी. मार्क्स का सब्जेक्ट वाइज ब्रेक-अप और मार्क स्टेटमेंट भी जल्द जारी किया जाएगा. आईसीएसआई रिजल्ट-कम-मार्क्स स्टेटमेंट की कोई फिजिकल कॉपी जारी नहीं करेगा.