close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: सुलझा नदी से बरामद शव का मामला, वीडियो बना हो रही थी ब्लैकमेलिंग

 कोटा के बोरखेड़ा इलाके में नदी से मिले शव का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है.

कोटा: सुलझा नदी से बरामद शव का मामला, वीडियो बना हो रही थी ब्लैकमेलिंग
प्रतीकात्मक तस्वीर

केके शर्मा, कोटा: कोटा के बोरखेड़ा इलाके में नदी से मिले शव का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक खेमराज के  कुन्हाड़ी स्तिथ मकान में तीन बहने अपने परिवार के साथ रहती थी. तीनों बहनों में से एक बहन के मृतक खेमराज से अवैध संबंध थे. इन्हीं संबंधों का फायदा उठाकर खेमराज ने एक वीडियो बना लिया था जिसके जरिए ब्लैकमेलिंग कर खेमराज बाकी दो बहनों पर भी अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था. 

इस वजह दोनों बहने अवसाद में चल रहीं थी और इसी से तंग आकर दोनो बहनों ने अपने एक  साथी अभिषेक के साथ  मिलकर खेमराज को रास्ते से हटाने के लिए खौफनाक प्लान तैयार किया.

अपने प्लान के तहत घटना के दिन दोनों बहनों ने खेमराज को बहाना बनाकर देवली अरब रोड बोरखेड़ा बुलाया. यहां दोनों बहनों का साथी अभिषेक नींद की गोलियां और शराब लेकर पहले से मौजूद था. इसके बाद ये तीनो किसी सुनसान जगह पर पार्टी करने की योजना बनाकर चन्द्रलोई नदी के मुआयने पर गए जहां चारों ने मिलकर पहले तो जमकर शराब पी और तभी मौका मिलते ही इन तीनो ने खेमराज की शराब में नींद की गोलियां भी मिला दीं. नींद की गोलियां ज्यादा होने के चलते खेमराज असंतुलित होकर गिरने लगा तभी तीनों ने मिलकर खेमराज को चन्द्रलोई नदी में फेंक दिया. सबूत मिटाने के लिए इन तीनो ने मृतक खेमराज की स्कूटी को झाड़ियों में छिपा दिया और पानी और शराब की  बोतलों को भी दूर फेंक दिया ताकि कोई शक ना कर सके. वहीं हत्या के बाद ये तीनो अपने अपने घर निकल गए.

इसके बाद खेमराज के दादा ने कुन्हाड़ी थाने में अपने पोते खेमराज की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई और अगले दिन बोरखेड़ा थाना पुलिस को सूचना मिली कि चन्द्रलोई नदी में एक लाश मिली है. जांच में पुलिस ने इलाके में फोन की लोकेशन के चलते बहनों से पूछताछ की तो दोनो बहनों ने वारदात कबूल ली. जिसपर दोनो बहनों और उनके दोस्त अभिषेक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अपनी बहन और अपनी अस्मत की रक्षा के लिए किए गए क़त्ल के आरोप में फिलहाल दोनों बहनें अपने साथी के साथ काल कोठरी में पहुंच गई हैं.