close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाड़मेर में दामाद ने गुस्से में सास की काट दी नाक, मामला हुआ दर्ज

बाड़मेर के धोरीमन्ना में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें दामाद ने तीन चार लोगों के साथ मिलकर अपनी सास का नाक काट दिया है.

बाड़मेर में दामाद ने गुस्से में सास की काट दी नाक, मामला हुआ दर्ज
बाड़मेर के सरकारी अस्पताल में पूरो देवी का चल रहा है इलाज.

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर में दामाद ने अपनी ही सास का नाक काट दिया. सुनकर आपको हैरत जरूर हुई होगी लेकिन बाड़मेर के धोरीमन्ना में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें दामाद ने तीन चार लोगों के साथ मिलकर अपनी सास का नाक काट दिया है. जिसके बाद सास को लहूलुहान हालत में बाड़मेर के अस्पताल में रेफर किया गया. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद मौके से दामाद सहित अन्य संलिप्त फरार हो गए.

आपको बता दें कि, बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना पुलिस थाना क्षेत्र में यह घटना हुई है. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला पूरों देवी गेनाणियों का तला दृधू की रहने वाली है. उसकी बेटी की रावों की बेरी लूखू निवासी देरामाराम से शादी हुई थी. लेकिन कुछ समय बाद उसकी बेटी ने ससुराल जाना बंद कर दिया और पूरों देवी ने अपनी बेटी की शादी दूसरी जगह कर दी. इससे खफा होकर उसकी बेटी के पहले पति देरामाराम सहित तीन चार अन्य लोगो ने मिलकर महिला के घर पहुंच कर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. जिसमे पूरों देवी की नाक काट दी. पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दामाद के इस दिल दहलाने वाली इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. गम्भीर रुप से घायल सास को बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में रेफर किया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबित पुरो देवी के दामाद और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और जल्द ही मामले में पूरी जांच की जाएगी. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात पुलिस कर रही है.