हनुमानगढ़: चोरों ने गृहस्वामी को मारी गोली, गांव वालों ने पकड़ कर पीटा

हनुमानगढ़ जिले के निनाण गांव में रात्रि को एक मकान में चोरी करने घुसे चोरों ने जाग होने पर गृहस्वामी को गोली मार दी. 

हनुमानगढ़: चोरों ने गृहस्वामी को मारी गोली, गांव वालों ने पकड़ कर पीटा
चोर भागने लगे तो गृहस्वामी सुरेंद्र ने चोरों का पीछा किया.

मनीष शर्मा, हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के निनाण गांव में रात्रि को एक मकान में चोरी करने घुसे चोरों ने जाग होने पर गृहस्वामी को गोली मार दी. वहीं, भागते चोरों को पकड़कर ग्रामीणों ने दोनों चोरों की जमकर धुनाई कर डाली. भिरानी पुलिस के अनुसार हरियाणा के हिसार निवासी राकेश और राजकुमार रात को निनाण गांव में सुरेंद्र बादी में घर चोरी की नीयत से घुसे. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा में लंबा है विश्वास-अविश्वास मत का इतिहास, जानें कब कौन हुआ चित्त?

इसी दौरान घरवाले जाग गए. तब चोर भागने लगे तो गृहस्वामी सुरेंद्र ने चोरों का पीछा किया. पीछा करने पर चोरों ने सुरेंद्र पर देशी कट्टे से फायर कर दिया जो सुरेंद्र के हाथ और छाती पर लगी. इसके बाद शोर सुनकर ग्रामीण जाग गए और उन्होंने दोनों चोरों को पकड़कर उनकी जमकर धुनाई कर डाली. इस दौरान ग्रामीणों ने एक चोर को पेड़ से भी बांध लिया. 

गोली लगने से गम्भीर घायल गृहस्वामी सुरेंद्र को तत्काल इलाज के लिए हरियाणा के हिसार भर्ती करवाया गया. वहीं, दोनों चोरों राकेश और राजकुमार को भादरा चिकित्सालय भर्ती करवाया गया. जहां हालात गम्भीर होने पर उनको हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय रैफर किया गया जहां दोनों का उपचार जारी है. दूसरी तरफ भिरानी थाना क्षेत्र में बढ़ती चोरियों पर नागरिकों में आक्रोश है और बढ़ती चोरियों के खिलाफ पहले ही कुछ लोग कई दिनों से भिरानी थाना क्षेत्र के छानीबड़ी में धरने पर बैठे हैं.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में गहलोत सरकार का बड़ा कदम, अब मोबाइल OPD वैन के जरिए मिलेंगी फ्री दवाएं